Home > स्वदेश विशेष > गलियों में मिनी पाकिस्तान नहीं चलने देंगे, मामा का बुलडोजर बहुत अच्छा चल रहा है

गलियों में मिनी पाकिस्तान नहीं चलने देंगे, मामा का बुलडोजर बहुत अच्छा चल रहा है

भाजपा नेता कपिल मिश्रा से बातचीत

गलियों में मिनी पाकिस्तान नहीं चलने देंगे, मामा का बुलडोजर बहुत अच्छा चल रहा है
X

ग्वालियर/वेब डेस्क। हिन्दू ईको सिस्टम के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं दिल्ली के पूर्व विधायक कपिल मिश्रा ने कहा है कि गली गली में चल रहे एक वर्ग विशेष के मिनी पाकिस्तान नहीं चलने दिए जाएंगे। ये लोग कौन होते है जो देश से अलग बात करते है कहीं न कही इन्हें राष्ट्र विरोधी ताकतों का संरक्षण मिला हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 'मामा' का बुलडोजर अच्छे से काम कर रहा है। यह बात श्री मिश्रा ने ग्वालियर प्रवास के दौरान स्वदेश से विशेष चर्चा करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि देश में सिर्फ खाली खरगोन में घटना नहीं हुई, ऐसी घटनाएं हिम्मतनगर सहित प्रदेश में चार जगह हुई है। साथ ही कर्नाटक, राजस्थान के करौली में भी ऐसी ही घटनाएं हुई है। दिल्ली के जहांगीरपुरी में घटना हुई। यह सारी घटनाएं का तार एक से एक जुड़ा हुआ है।

यह घटनाएं आईसोलेशन में नहीं बल्कि सोची समझी साजिश के तहत हो रही है।

यह लोग सोचते है कि हमारे कुछ खास मोहल्ले हैं जहां से हम किसी को निकलने नहीं देंगे हमारे कुछ खास इलाके हैं जहां दूसरे धर्म का झंडा नहीं लहराने देंगे इस तरह यह छोटे-छोटे मिनी पाकिस्तान बना कर घोषित तौर पर किसी का भी प्रवेश रोकना चाहते है। इस मानसिकता के साथ यह हमले किए जा रहे हैं तो हमें यह समझना होगा कि भारत देश में कोई क्षेत्र किसी खास धर्म का यह सोच टिकने नहीं देनी चाहिए, इस सोच को स्वीकार नहीं किया जा सकता है।

उनसे जब पूछा गया कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का आरोप है कि खरगौन की घटना आपके पहुंचने पर हुई, इस पर उन्होंने प्रति प्रश्न किया कि सवाल उठाने वाले का रिकॉर्ड देखना होगा जो आदमी 26/11 आतंकी हमले को हिंदुओं ने किया इसके ऊपर पूरी की पूरी किताब लिख कर बैठ गया है। जो आदमी जिहादी आतंकी हमले करने वाले आतंकी कसाब को हिंदू साबित करने के लिए मीडिया बुला कर बैठ गया था, वह भी तब जब उनकी खुद की सरकार थी। तब इस प्रकार के दुष्चक्र में खरगोन के ऊपर असली जिहादियों को और आतंकियों को बचाने की कोशिश करें तो इसमें किसी को कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए। मध्य प्रदेश की जनता उनके चरित्र को खास तौर पर जानती पहचानती है मुझे लगता है उनका इतिहास आतंकियों को बचाने का है। वे यह साबित करने का प्रयास करते है कि हिंदू ही आतंकवादी होते हैं तो उसके इतिहास के परिपेक्ष में उनके इस बयान को देखना चाहिए। मुझे लगता है कि दिग्विजय सिंह की जो इंटेंशन है वह मध्य प्रदेश की जनता और देश की जनता अच्छी तरह समझती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि स्वीडन, लंदन, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, सीरिया में फसाद चल रहे है क्या वहां कपिल मिश्रा गया।

पत्थर बाजों को बचाने के लिए सर्वोच्च न्यायालय कौन पहुंचा

उन्होंने कहा कि छतो से पत्थर और पेट्रोल बम छोड़े जा रहे है। ऐसे तत्वों को बचाने सर्वोच्च न्यायालय कपिल सिब्बल सहित अन्य वकील पहुंचते है इसे क्या समझा जाए। उन्होंने कहा कि जहांगीरपुरी का जो इलाका है यह बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठियों की बस्ती है। यहां पर सट्टा, अपराध, ड्रग, अवैध हथियार का कारोबार करने वाले लोग है। इनसे मिलने कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल जाता है। दिल्ली और देश यह देखें कि गोली खाने वालों के साथ कौन खड़ा है और गोली चलाने वालों के साथ कौन खड़ा है।

उप्र में 900 यात्राए निकली कोई दंगा नहीं हुआ

उन्होंने कहा कि असली धर्मनिरपेक्षता का मॉडल आज उत्तर प्रदेश में देखने को मिल रहा है। जहां राम नवमी के जुलूस में पत्थर नहीं फेंके जा रहे हैं फूल बरसाए जा रहे हैं। यहां 900 यात्राएं शंातिपूर्ण ढंग से हो गई। सिर्फ उन्हीं राज्यों में दंगे ज्यादा हो रहे है जहां कांग्रेस और समर्थित सरकारे है।

Updated : 27 April 2022 12:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top