Home > राज्य > अन्य > पुलिस और रेत माफिया में मुठभेड, कांस्टेबल को गोली लगी उपचार के लिए सदरअस्पताल में भर्ती कराया

पुलिस और रेत माफिया में मुठभेड, कांस्टेबल को गोली लगी उपचार के लिए सदरअस्पताल में भर्ती कराया

पुलिस और रेत माफिया में मुठभेड, कांस्टेबल को गोली लगी उपचार के लिए सदरअस्पताल में भर्ती कराया

धौलपुर । पूर्वी राजस्थान के धौलपुर जिले में चंबल नदी से अवैध रेता की निकासी में लगे रेत माफिया के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ हुए रेत माफिया की रविवार सुबह पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मोरोली इलाके में अवैध रेत उत्खनन रोकने पहुंची पुलिस पर रेत माफिया ने फायरिंग कर दी और फायरिंग करते हुए बीहड़ की ओर भाग गए। इस फायरिंग में पुलिस के कांस्टेबल को गोली लगी है ,जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह पुलिस की एक टीम कोतवाली थाना क्षेत्र के मोरोली इलाके में अवैध रेता की रोकथाम के लिए पुलिस ने रेत माफिया को रोकने की कोशिश की। पुलिस को आते देख रेत माफिया ने देसी तमंचा से फायर किए और बीहड़ में भाग गए। फायरिंग में पुलिस की विशेष कोबरा टीम के एक सिपाही तीस वर्षीय गोपाल सिंह को गोली लगी है तथा उसे गंभीर हालत में धौलपुर के सदर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है । मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजय सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और घायल कांस्टेबल के उपचार के बारे में जानकारी ली। सदर अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ जनार्दन सिंह परमार ने बताया सिपाही को कॉलर बोन में गोली लगी है,जिसे ऑपरेशन करके निकाल दिया गया है। फिलहाल सिपाही की हालत खतरे से बाहर है और उसका सदर अस्पताल के मेल सर्जिकल वार्ड में उपचार किया जा रहा है।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि किसी भी सूरत में चंबल नदी से अवैध रेत का उत्खनन नहीं होने दिया जाएगा और पुलिस द्वारा विशेष टीम गठित करके रेत माफिया के विरुद्ध निरोधात्मक कार्रवाई जारी रहेगी।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top