Home > राज्य > अन्य > भाजपा नेता की हत्या में लश्कर का हाथ, सभी दस सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार : आईजी

भाजपा नेता की हत्या में लश्कर का हाथ, सभी दस सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार : आईजी

भाजपा नेता की हत्या में लश्कर का हाथ, सभी दस सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार : आईजी
X

बांडीपोरा। कश्मीर पुलिस प्रमुख विजय कुमार ने गुरुवार को कहा कि बांडीपोरा जिले के मुस्लिमबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शेख वसीम, उनके पिता और भाई की हत्या के लिए लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि मारे गए नेता की सुरक्षा में तैनात सभी दस व्यक्तिगत सुरक्षा कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है।

आईजीपी ने कहा कि हमने, सेना और सीआरपीएफ अधिकारियों की उपस्थिति में सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों ने हमले को अंजाम दिया है। इसमें एक स्थानीय है जिसकी पहचान आबिद के रूप में हुई है और दूसरा पाकिस्तानी है। स्थानीय आतंकी आबिद ने पिस्तौल के साथ एक करीबी रेंज से तीनों पर गोलीबारी की जबकि दूसरा उसे गाइड कर रहा था। तीनों को सिर में गोलियां लगी और अस्पताल ले जाते समय तीनों ने दम तोड़ दिया। हम दोनों आतंकियों का जल्द ही सफाया कर देंगे।

बुधवार देर रात आतंकियों ने बांडीपोरा के मुस्लिमाबाद में भाजपा प्रदेश इकाई के कार्यकारिणी सदस्य शेख वसीम, भाई उमर सुलतान तथा पिता बशीर शेख पर आतंकियों ने अचनक हमला कर दिया था। इस हमले में तीनों की मौत हो गई थी। हमले के बाद से अभी तक सुरक्षाबलों का आतंकियों की धर-पकड़ के लिए क्षेत्र में बड़े पैमाने पर अभियान जारी है।

Updated : 9 July 2020 8:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top