Home > राज्य > अन्य > किरीट सोमैया ने संजय राऊत पर किया मानहानि का मुकदमा

किरीट सोमैया ने संजय राऊत पर किया मानहानि का मुकदमा

किरीट सोमैया ने संजय राऊत पर किया मानहानि का मुकदमा
X

मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया तथा उनकी पत्नी मेधा किरीट सोमैया ने बुधवार को शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत के विरुद्ध शिवड़ी सेशन कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज करने के लिए याचिका दाखिल की है। इस याचिका की सुनवाई 26 मई को होने वाली है।

किरीट सोमैया ने पत्रकारों को बताया कि शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने 4 महीने पहले उन पर तथा उनकी पत्नी मेधा किरीट सोमैया पर युवक प्रतिष्ठान के नाम पर 100 करोड़ रुपये का शौचालय घोटाला करने का आरोप लगाया था। इस मामले की शिकायत संजय राऊत ने मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (विभाग) में की थी। मामले की छानबीन में कोई सबूत नहीं मिला ।

किरीट सोमैया ने कहा कि संजय राऊत ने उन पर तथा उनके परिवार पर झूठा तथा तथ्यहीन आरोप लगाया था। इससे उनकी नाहक बदनामी हुई है। इसी वजह से आज उन्होंने अपने वकील विवेकानंद गुप्त के माध्यम से शिवड़ी सेशन कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज करने के लिए याचिका दाखिल की है। किरीट सोमैया ने बताया कि कोर्ट ने उनकी याचिका स्वीकृत कर ली है और इस मामले पर सुनवाई 26 मई को होने वाली है। इस मामले में संजय राऊत की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

Updated : 20 May 2022 11:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top