Home > राज्य > अन्य > पूर्व स्पीकर व कांग्रेस नेता के आवास पर आयकर का छापा

पूर्व स्पीकर व कांग्रेस नेता के आवास पर आयकर का छापा

- उपचुनाव में रानीबेन्नूर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हैं पूर्व स्पीकर केबी कोलीवाड़ - छापे में आयकर अधिकारियों को कुछ भी नहीं मिला, कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन - सत्ता में आने के बाद बदले की राजनीति कर रही है भाजपा : केबी कोलीवाड़

पूर्व स्पीकर व कांग्रेस नेता के आवास पर आयकर का छापा

हावेरी। आयकर और आबकारी विभाग के अधिकारियों ने रानीबेन्नूर विधानसभा सीट के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार तथा कर्नाटक विधानसभा के पूर्व स्पीकर केबी कोलीवाड़ के घर पर मंगलवार की रात छापे मारे। आयकर विभाग के अनुसार नकदी और शराब की जमाखोरी की शिकायत के बाद यह छापे मारे गये लेकिन कुछ भी बरामद नहीं हुआ है।

हावेरी आयकर प्रमुख नागाश्यान ने पत्रकारों को बताया कि उन्हें शराब और 10 करोड़ रुपये की जमाखोरी की शिकायत मिली थी, इसके बाद मंगलवार की रात 12 बजे छापामारी की गई, जो मध्य रात्रि 2 बजे तक चली। उन्होंने बताया कि यहां न तो नकदी मिली और न ही शराब। इस छापेमारी पर पूर्व स्पीकर कोलीवाड़ ने बताया कि आयकर और आबकारी विभाग के अधिकारी उनके आवास पर आए थे लेकिन छापेमारी में उन्हें कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि जबसे भाजपा सत्ता में आई है, वह बदले की राजनीति कर रही है।

उधर, आयकर और आबकारी विभाग के अधिकारियों की इस छापेमारी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जाहिर करते हुए आयकर अधिकारियों के सामने प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि रानीबेन्नूर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार केबी कोलीवाड़ के घर पर छापों के पीछे प्रदेश के गृह मंत्री बसवराज बोम्मई का हाथ है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top