Home > राज्य > अन्य > मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ समीर वानखेड़े की बहन ने की शिकायत, केस दर्ज

मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ समीर वानखेड़े की बहन ने की शिकायत, केस दर्ज

मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ समीर वानखेड़े की बहन ने की शिकायत, केस दर्ज
X

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन यास्मिन रेडकर ने महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री नवाब मलिक के विरुद्ध समीर वानखेड़े और पूरे परिवार को बदनाम करने का मामला मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया है।

यास्मिन रेडकर ने कहा कि जिस तरह मंत्री नवाब मलिक उनके भाई और पूरे परिवार के विरुद्ध सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल कर रहे हैं , उससे उनके भाई और उनकी तथा परिवार की बदनामी हो रही है। इसी वजह से उन्होंने गुरुवार को ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है।

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि उनका समीर पूरी तरह ईमानदार है और उसने अपनी कर्तव्य भावना के तहत ही काम किया है। इसके तहत ही नवाब मलिक के दामाद पर ड्रग संबंधी कार्रवाई की गई थी। इसी खुंदक की वजह से नवाब मलिक अब समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर हर दिन नया आरोप लगा रहे हैं। नवाब मलिक ने आज फिर समीर वानखेड़े की पहले निकाह के सुबूत सोशल मीडिया पर वायरल किए । क्रांति रेडकर ने कहा कि समीर हिन्दू ही हैं और उन्होंने अपनी मां की मर्जी रखने के लिए निकाह किया था। क्रांति रेडकर ने कहा कि वह कानूनी लड़ाई लड़ेंगी।

Updated : 27 Oct 2021 5:05 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top