Home > राज्य > कानपुर के सिंगर वैभव गुप्ता इंडियन आइडल 14 का खिताब विजेता बने

कानपुर के सिंगर वैभव गुप्ता इंडियन आइडल 14 का खिताब विजेता बने

कानपुर के सिंगर वैभव गुप्ता इंडियन आइडल 14 का खिताब विजेता बने
X

मुंबई। ‘इंडियन आइडल’ के 14वें सीजन को विनर मिल गया है। कानपुर के सिंगर वैभव गुप्ता ने खिताब कब्‍जा कर लिया। शो के अंत तक बचे रहने वाले टॉप 6 की सूची में वैभव गुप्ता ने सुभदीप दास, आद्या मिश्रा, अंजना पद्मनाभन, पीयूष पंवार और अनन्या पाल को पछाड़कर ‘इंडियन आइडल 14’ की ट्रॉफी अपने नाम की है।

‘इंडियन आइडल 14’ का ख़िताब जीतने के बाद वैभव गुप्ता को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए इनाम में मिले हैं। इतना ही नहीं, उन्हें एक चमचमाती कार भी गिफ्ट की गई है। ‘इंडियन आइडल’ के 14वें सीजन के विजेता वैभव गुप्ता को दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस शो के 6 फाइनलिस्टों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली लेकिन वैभव ने सभी को पछाड़ते हुए शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। आखिरी एपिसोड काफी शानदार रहा। इस एपिसोड में सभी ने जमकर धमाल किया। इस बार शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आए सोनू निगम ने शो की खूबसूरती बढ़ा दी।

सुभदीप दास-चौधरी को फर्स्ट रनर-अप घोषित किया गया है। इसके साथ ही पीयूष पंवार दूसरे रनरअप बने, जिन्हें 5 लाख रुपये का इनाम मिला। अनन्या पाल तीसरी रनर-अप बनीं और उन्हें पुरस्कार के रूप में 3 लाख रुपये और एक कार मिली।

ग्रैंड फिनाले को एक्टर हुसैन कुवाजेरवाला ने होस्ट किया तो विशाल ददलानी एक बार फिर जज की कुर्सी पर नजर आए। इसके साथ ही गायक कुमार शानू और गायिका श्रेया घोषाल ने भी इस शो के लिए जज का पद संभाला। इंडियन आइडल 14 की खिताबी ट्रॉफी जीतने के बाद वैभव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, मुझे सच में विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने शो जीत लिया है। इसने देशभर के लोगों का दिल जीत लिया है।

Updated : 4 March 2024 11:18 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Bhopal

Madhya Swadesh Bhopal Web Desk


Next Story
Top