Home > खेल > अन्य खेल > भारतीय युवा धाविका हिमा दास बनी गेटोरेड इंडिया की ब्रांड एंबेसडर

भारतीय युवा धाविका हिमा दास बनी गेटोरेड इंडिया की ब्रांड एंबेसडर

भारतीय युवा धाविका हिमा दास बनी गेटोरेड इंडिया की ब्रांड एंबेसडर

नई दिल्ली। एनर्जीक सॉफ्ट ड्रिंक्स बनाने वाली कंपनी गेटोरेड इंडिया ने भारतीय युवा धाविका हिमा दास को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। हिमा से पहले इस कंपनी से पीवी सिंधु और नीरज चोपड़ा भी जुड़ चुके हैं।

गेटोरेड इंडिया हिमा दास के साथ अपनी साझेदारी की अवधि के दौरान उनके प्रशिक्षण एवं रेस-डे (प्रतिस्पर्धा के दिन) के पोषण को बेहतर ढंग से समझने पर भी काम करेगी। गेटोरेड के वैज्ञानिक फॉर्मूले में तरल पदार्थ, इलेक्ट्रोलाइट्स और काबोर्हाइड्रेट्स की संतुलित मात्रा है, जो किसी भी तरह के खेल को खेलते समय एक एथलीट को रीहाइड्रेट, रीप्लेनिश करता है और खोई हुई ऊर्जा को फिर से भर देता है।

पेप्सिको इंडिया के निदेशक (मार्केटिंग, हाइड्रेशन एवं कोला) तरुण भगत ने कहा, "गेटोरेड के एथलीट परिवार में हिमा दास को स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है। दुनिया के नंबर-1 स्पोर्ट्स डिंज्क ब्रांड के रूप में गेटोरेड का लक्ष्य ऐसे एथलीटों की पहचान करना है जो शुरू से ही अपने कॅरियर को लेकर आश्वस्त होते हैं।"

साझेदारी पर हिमा ने कहा कि जीत लंबे समय के अभ्यास, धैर्य और खूब पसीना बहाने से आती है। प्रत्येक दिन रेस में अग्रणी बनने की चुनौती होती है और हर किसी को इसे स्वीकार करने के लिए पूरी तरह से तैयार रहना चाहिए। गेटोरेड मेरे जैसे एथलीटों को ऐसा करने में मदद करता है। दुनिया भर के खेल के दिग्गजों वाले गेटोरेड परिवार में शामिल होना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं अपनी हाइड्रेशन की जरूरतों को समझने और अपने एथलेटिक प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए अंतरदृष्टि का उपयोग करने के लिए उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top