Home > खेल > क्रिकेट > वीरेंद्र सहवाग ने चुनाव लड़ने पर किया यह ट्वीट

वीरेंद्र सहवाग ने चुनाव लड़ने पर किया यह ट्वीट

वीरेंद्र सहवाग ने चुनाव लड़ने पर किया यह ट्वीट

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि राजनीति में आने या आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने में उनकी कोई रुचि नहीं है। इंटरनेट पर ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सहवाग हरियाणा के रोहतक से आगामी लोकसभा चुनाव में उतरेंगे। हालांकि इस दिग्गज बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर इस जैसी सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

अपना पक्ष रखते हुए सहवाग ने ट्वीट किया, कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं, जैसे अफवाहें। इससे पहले 2014 में भी यही हुआ था और 2019 में भी इसी तरह की अफवाहें हैं। मेरी तब भी राजनीति में कोई रुचि नहीं थी, अब भी नहीं है। बात खत्म। इस ट्वीट के साथ सहवाग ने इस तरह की खबरों के स्क्रीन शॉट्स भी शेयर किए।

इन स्क्रीन शॉट्स में 2014 और 2019 को दो पोस्ट्स हैं। इन्हें संपादित करते हुए उन्होंने लिखा है कि-अफवाहें-2014 और अफवाहें 2019। इन रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सहवाग भाजपा की टिकट पर रोहतक से चुनाव लड़ेंगे। वीरू ने इन फेक खबरों बहुत मजाकिया लहजे में प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, उनकी 2019 की इन अफवाहों में कोई दिलचस्पी नहीं है।

वीरेंद्र सहवाग को अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। वह सोशल मीडिया पर चुटकीली टिप्पणियों और हाजिर-जवाबी के लिए भी लोकप्रिय हैं। उनकी फैन फालोइंग भी खूब है। यह पहला मौका नहीं है जब उन्हें लेकर फेक खबरें सामने आईं हैं। इससे पहले 2018 में जब सहवाग दुबई में टी10 खेल रहे थे तो एक विज्ञापन छपा था। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने इस विज्ञापन में यह दावा किया था पूर्व क्रिकेटर एक ईवेंट में पब्लिक को संबोधित करेंगे। तब सहवाग ने पार्टी की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए कहा था कि कैसे लोगों को मूर्ख बनाया जाता है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7967 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top