Home > खेल > क्रिकेट > सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लोगों से घरों में रहने की अपील, वीडियो जारी कर दिया संदेश

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लोगों से घरों में रहने की अपील, वीडियो जारी कर दिया संदेश

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने लोगों से घरों में रहने की अपील, वीडियो जारी कर दिया संदेश
X

हैदराबाददेश भर में खतरनाक हो रहे कोरोना वायरस के दूसरे लहर को देखते हुए, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने सभी से घर में रहने का आग्रह किया है, ताकि घातक कोरोना वायरस के प्रसार पर अंकुश लग सके। हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें खिलाड़ियों ने लोगों से घर में सुरक्षित रहने का आग्रह किया।

वीडियो की शुरुआत में मध्यक्रम के बल्लेबाज मनीष पांडे ने कहा," ऑरेंज आर्मी हम कोविड -19 की दूसरी लहर देख रहे हैं।" इसके बाद जॉनी बेयरस्टो, जेसन होल्डर, विजय शंकर, डेविड वार्नर और केन विलियमसन ने लोगों से घर में रहने का आग्रह किया। बेयरस्टो में कहा,"कोरोना खतरनाक गति से बढ़ रहा है, हम आशा करते हैं कि हर कोई घर में रह रहा है और सुरक्षित है।" इसके बाद जेसन होल्डर ने कहा, "घर से दूर रहने के दौरान हमारे विचार आपके साथ हैं।" होल्डर के बाद विजय शंकर कहा,"आप सभी ऑरेंज आर्मी की ताकत हैं।" वीडियो के अंत में सनराइजर्स के कप्तान वार्नर ने कहा, "और हम एक साथ मिलकर इस मुश्किल घड़ी से मजबूत से बाहर निकलेंगे।"

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के तीन लाख 46 हजार 786 नए मामले सामने आए हैं, जो एक दिन में सबसे ज्यादा हैं। वहीं, दो हजार 624 लोगों की मौत हुई है। देश में अब एक्टिव केस बढ़कर 25 लाख 52 हजार 940 हो गए हैं। हालांकि कल दो लाख 19 हजार 838 लोग ठीक भी हुए हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top