Home > खेल > क्रिकेट > न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारत को लगा झटका, श्रेयस अय्यर हुए बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारत को लगा झटका, श्रेयस अय्यर हुए बाहर

श्रेयस अय्यर की जगह रजत पाटीदार को टीम में शामिल किया गया

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले भारत को लगा झटका, श्रेयस अय्यर हुए बाहर
X

नईदिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली एकदिवसीय सीरीज से पहले झटका लगा है।मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर टीम से बहार हो गए है। उन्हें पीठ में चोर के कारन आराम दिया गया है बीसीसीआई ने मंगलावर को ये जानकारी दी। फिलहाल वह नेशनल क्रिकेट अकादमी में अभ्यास करेंगे। उनकी जगह रजत पाटीदार को टीम में शामिल किया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक आधिकारिक बयान में कहा, टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। वह आगे के आकलन और प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे। अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने श्रेयस अय्यर के स्थान पर रजत पाटीदार को नामित किया है। रजत घरेलू क्रिकेट में मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हैं और विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं। रजत भारत ए का भी प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। भारतीय टीम 18 जनवरी, 2023 को हैदराबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला एकदिवसीय मैच खेलेगी।

भारत की टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रजत पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज़ अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक

Updated : 18 Jan 2023 7:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top