Home > खेल > क्रिकेट > रोहित और महेला जयवर्धने के इस खास मैसेज के कारण मुंबई इंडियंस को मिली जीत

रोहित और महेला जयवर्धने के इस खास मैसेज के कारण मुंबई इंडियंस को मिली जीत

रोहित और महेला जयवर्धने के इस खास मैसेज के कारण मुंबई इंडियंस को मिली जीत
X

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के 48वें मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 5 विकेट से हराया। मुंबई की इस जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव, जिन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों में 79 रनों की नॉटआउट पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। अपनी इस ताबड़तोड़ पारी के बाद सूर्यकुमार यादव ने बताया कि उनको मैच के बीच में रोहित शर्मा और महेला जयवर्धने से खास मैसेज मिला था, जिससे टीम को इस मैच में जीत मिल सकी।

मुंबई इंडियंस द्वारा अपने ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में बातचीत करते हुए सूर्युकुमार यादव ने कहा, 'जब मैं क्रीज पर बल्लेबाज करने आया तो बोर्ड पर 37 रन लगे हुए थे और डिकॉक और ईशान किशन ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी। मैंने क्रीज पर जमने की कोशिश करी और ज्यादा से ज्यादा गेंदें खेलने का प्रयास किया। हम पता था कि आरसीबी की टीम 7-15 ओवर के बीच में हम पर प्रेशर बनाने की कोशिश करेंगे, ऐसा में जरूरी था कि मैं क्रीज पर रहूं। टाइमआउट होने के बाद रोहित ने भी मुझे यही मैसेज भिजवाया कि मैं लंबे समय तक बल्लेबाजी करने की कोशिश करूं और महेला ने भी मेरे पास आकर यही बात कही, जिससे नतीजा हमारे फेवर में आया। मैं टीम की इस जीत से काफी खुश हूं।'

आबुधाबी में खेले गए इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए देवदत पडीक्कल की 74 रनों की पारी के बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। जवाब में मुंबई की टीम इस लक्ष्य को 19.1 ओवर में ही 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मुंबई की यह 12वे मैच में 8वीं जीत है और टीम ने प्लेऑफ में लगभग अपना स्थान पक्का कर लिया है। आरसीबी की यह इस सीजन की 5वीं हार है।

Updated : 29 Oct 2020 8:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top