Home > खेल > क्रिकेट > IPL : कल से शुरू होगा क्रिकेट का रोमांच, ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ करेंगे परफॉर्म

IPL : कल से शुरू होगा क्रिकेट का रोमांच, ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ करेंगे परफॉर्म

पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के बीच खेला जाएगा

IPL : कल से शुरू होगा क्रिकेट का रोमांच, ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ करेंगे परफॉर्म
X

नईदिल्ली। आईपीएल के 17वें सीजन के लिए क्रिकेट प्रेमी उत्साहित हैं। आईपीएल का यह नया सीजन 22 मार्च से शुरू होगा। इसका उद्घाटन समारोह चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आयोजित किया गया है। हर साल बॉलीवुड हस्तियां अपनी परफॉर्मेंस से आईपीएल के उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाती हैं। इस साल भी आईपीएल 2024 में इसकी शुरुआत धमाकेदार होगी और कई मशहूर हस्तियां मौजूद रहेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल के आईपीएल समारोह में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर एआर रहमान और सोनू निगम शामिल होंगे। इस साल के आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में एआर रहमान और सोनू निगम की सुरीली आवाज स्टेडियम में गूंजेगी। इसके साथ ही बॉलीवुड के सुपर खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी खास परफॉर्मेंस से इस मौके की शोभा बढ़ाएंगे। आईपीएल का उद्घाटन समारोह 22 मार्च को शाम 6:30 बजे शुरू होगा।

आईपीएल 2024 में पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के बीच खेला जाएगा। दर्शक आईपीएल 2024 के मैच स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकेंगे। क्रिकेट प्रेमी जियो सिनेमा पर आईपीएल की लाइव स्ट्रीमिंग भी देख सकते हैं।

Updated : 21 March 2024 8:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top