Home > खेल > क्रिकेट > केकेआर को भारी पड़ी धीमी ओवर गति, कप्तान इयोन मोर्गन पर लगा जुर्माना

केकेआर को भारी पड़ी धीमी ओवर गति, कप्तान इयोन मोर्गन पर लगा जुर्माना

केकेआर को भारी पड़ी धीमी ओवर गति, कप्तान इयोन मोर्गन पर लगा जुर्माना
X

दुबई। मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुरुवार रात खेले गए मुकाबले में धीमी ओवर गति के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।आईपीएल के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, "चूंकि आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर रेट अपराधों से संबंधित सीजन का यह टीम का दूसरा अपराध था, इसलिए कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।"

केकेआर प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर प्रत्येक पर 6 लाख रुपये या उनकी व्यक्तिगत मैच फीस का 25 प्रतिशत से कम जुर्माना लगाया गया। बता दें कि राहुल त्रिपाठी और वेंकटेश अय्यर के क्रमशः 74 और 53 रनों की पारी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने गुरुवार को यहां शेख जायद स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हराया। इस जीत के साथ केकेआर अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया है, जबकि मुंबई इंडियंस की टीम छठे स्थान पर खिसक गई है।

सीएसके से होगा मुकाबला -

इस मैच से पहले, केकेआर और मुंबई की बीच कुल 28 मैच खेले गए थे, जिसमें केकेआर को मात्र छह मैचों में जीत मिली थी। इससे पहले, क्विंटन डी कॉक की 55 रनों की पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर के खिलाफ निर्धारित बीस ओवरों में 6 विकेट पर 155 रन बनाये थे। केकेआर की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा और लॉकी फर्ग्यूसन ने दो-दो विकेट लिए।केकेआर का अगला मुकाबला रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से होगा।

Updated : 12 Oct 2021 10:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top