Home > राज्य > मध्यप्रदेश > शिवपुरी > ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक, कहा - 400 पार के लक्ष्य के लिए जुट जाएं

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक, कहा - 400 पार के लक्ष्य के लिए जुट जाएं

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खनियांधाना में मंडल कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं संग की बैठक, कहा - 400 पार के लक्ष्य के लिए जुट जाएं
X

शिवपुरी। शिवपुरी में इस समय केंद्रीय मंत्री और संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार कार्यकर्ताओं से संपर्क करने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खनियांधाना में मंडल कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। इस बैठक में खनियांधाना, बामौरकलां, मायापुर मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स दिए। श्री सिंधिया ने कहा कि जीत की भूख प्रत्येक कार्यकर्ता अपने अंदर तक तक रखे जब तक की 400 का लक्ष्य पूरा ना हो जाए। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जीत के लिए अपने अंदर भूख बनाए रखिए।

400 पार का लक्ष्य पूरा करना है-


गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में लगातार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में श्री सिंधिया कार्यकर्ताओं से भी बैठकें कर उनसे संवाद कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया खनियांधाना पहुंचे जहां उन्होंने खनियाधाना, बामोर कलां और मायापुर मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। कार्यकर्ताओं की इस बैठक में श्री सिंधिया ने कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई जी के अंधेरा झटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा का नारा लगाया। इस दौरान श्री सिंधिया ने कहा कि इस बार हर बूथ पर कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ जुट जाए और 400 पार का लक्ष्य पूरा करना है।

अपनी दादी को भी याद किया-

कार्यकर्ताओं की इस बैठक के दौरान श्री सिंधिया ने अपनी दादी को भी याद किया। श्री सिंधिया ने कहा कि जब मेरी आजीअम्मा (राजमाता सिंधिया) चुनाव में आती थी तो वह बस एक गमछा लेकर आती थी। पुराने नुखसे बहुत काम आते है - इसीलिए हमेशा अपनी जेब में मैं प्याज रखता हूं। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव में आप सब के जोश और होश से कांग्रेस बेहोश हो गई थी और लोक सभा चुनाव में भी हमें पूरी मेहनत करनी है ताकि कांग्रेस होश में न आ पाए। इसलिए सभी कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ लोकसभा में भी पूरे मनोयोग से जुट जाए।

Updated : 13 April 2024 12:11 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top