Home > लोकसभा चुनाव 2024 > ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना-शिवपुरी सीट से भरा नामांकन, भाजपा की जीत का किया दावा

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना-शिवपुरी सीट से भरा नामांकन, भाजपा की जीत का किया दावा

ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी में खुली जीप में सवार होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना-शिवपुरी सीट से भरा नामांकन, भाजपा की जीत का किया दावा
X

शिवपुरी। मध्य प्रदेश में तीसरे चरण में नौ संसदीय क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है। केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी सीट से भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शिवपुरी में खुली जीप में सवार होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, लालसिंह आर्य आदि भी उनके साथ मौजूद रहे।

इससे पहले मंगलवार सुबह ज्योतिरादित्य सिंधिया ने टेकरी स्थित हनुमान मंदिर में पहुंचकर पूजा-अर्चना की और बजरंगबली के दरबार में मत्था टेका। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जनसेवा का संकल्प आज हम सब ले रहे हैं। क्षेत्र के विकास के लिए, प्रदेश के विकास के लिए और देश के विकास के लिए। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज भारत विकास पथ पर अग्रसर हो चुका है। भाजपा मप्र की सभी सीटें जीतेगी।

शिवपुरी में महासभा -

इसके बाद वह कारों के काफिले के साथ गुना से शिवपुरी के रवाना हुए। रास्ते में जगह-जगह लोगों ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया। सिंधिया दोपहर करीब पौने दो बजे शिवपुरी पहुंचे। गुना बाईपास से सिंधिया का रोड शो शुरू हुआ। समर्थकों की जिद पर सिंधिया खुले वाहन में सवार हुए। जगह-जगह उनका स्वागत हुआ। शिवपुरी में नामांकन पत्र दाखिले के बाद पोलो ग्राउंड पर विशाल जनसभा होगी।

Updated : 16 April 2024 9:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top