Top
Latest News
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > प्रशांत किशोर ने भारत की आत्मा की रक्षा में साथ देने के लिए दिल्ली की जनता का आभार जताया

प्रशांत किशोर ने भारत की आत्मा की रक्षा में साथ देने के लिए दिल्ली की जनता का आभार जताया

प्रशांत किशोर ने भारत की आत्मा की रक्षा में साथ देने के लिए दिल्ली की जनता का आभार जताया

दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती के शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी को बड़ी बढ़त हासिल कर ली है। सत्ताधारी पार्टी AAP रुझाने में 50 से ज्यादा सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं, वहीं बीजेपी के खाते में 13 के आस-पास सीटें जाती दिखाई दे रही हैं। पिछले चुनाव में खाते भी नहीं खोल पाई कांग्रेस इस बार एक सीट पर बढ़त बनाए हुए हैं।

रुझानों पर ट्वीट करते हुए AAP के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए दिल्ली की जनता को बधाई देते हुए लिखा कि भारत की आत्मा की रक्षा में साथ देने के लिए दिल्ली की जनता का आभार।

रुझानों पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने बताया कि हमारी पार्टी ने शून्य से शिखर तक का सफर तय किया है और हमनें कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली बार से तो हम अभी ही आगे चल रहे हैं जैसी हार पिछली बार हमें मिली थी। संबित ने कहा कि आम आदमी पार्टी से लचीलापन सीखना चाहिए, कांग्रेस से बलिदान सीखना चाहिए क्योंकि उन्होंने अपने बड़े भाई (AAP) लिए अपना सबकुछ कटवा दिया लेकिन बीजेपी से भी परिश्रम सीखने की जरूरत है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top