Top
Latest News
Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > दिल्ली के सुभाष विहार में भीषण हादसा, कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग गिरी, 5 मौत

दिल्ली के सुभाष विहार में भीषण हादसा, कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग गिरी, 5 मौत

दिल्ली के सुभाष विहार में भीषण हादसा, कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग गिरी, 5 मौत

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा के पास सुभाष विहार इलाके में शनिवार को एक निर्माणाधीन कोचिंग सेंटर की इमारत ढह गई। इमारत में ग्राउंड फ्लोर पर कोचिंग सेंटर चलाया जा रहा था। हादसे के बाद के बाद 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया इनमें से चार छात्रों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन छात्रों के अब भी इमारत के मलबे में दबे होने की आशंका है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा ने एक अधिकारी ने बताया कि भजनपुरा इलाके में इमारत ढहने से चार छात्रों समेत पांच की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि इमारत में एक कोचिंग सेंटर चल रहा था। मलबे में कुछ छात्रों के फंसे होने का अंदेशा है। अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग को शाम करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली। इसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है।

दिल्ली अग्निशमन सेवा के प्रमुख ने बताया कि कम से कम 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं तीन छात्र अब भी लापता हैं। उन्होंने बताया कि बचाव कार्य चल रहा है।

पुलिस और दमकल विभाग की टीम राहत एवं बचाव कार्य में जुट गई हैं। हादसे में हुए नुकसान की जानकारी फिलहाल नहीं मिल सकी है। घटना के बाद यहां अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top