Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहन गुप्ता भाजपा में शामिल

कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहन गुप्ता भाजपा में शामिल

रोहन गुप्ता ने बताया कि कांग्रेस के रवैए के कारण एक महीना पहले ही उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहन गुप्ता भाजपा में शामिल
X

नईदिल्ली। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहन गुप्ता गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। गुप्ता ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और पार्टी महासचिव विनोद तावड़े मौजूद रहे। इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर से डॉ. जहानजिद सिरवाल, परमपाल कौर, गुरुप्रीत सिंह मालुका ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर रोहन गुप्ता ने बताया कि कांग्रेस के रवैए के कारण एक महीना पहले ही उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अब दिशाविहीन हो गई है। कांग्रेस के विचारों में भी विरोधाभास परिलक्षित हो रहा है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने रोहन गुप्ता को अहमदाबाद उत्तर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनााया था, लेकिन उन्होंने 18 मार्च को यह कह कर टिकट ठुकरा दिया कि उनके पिता नहीं चाहते कि वे कांग्रेस से चुनाव लड़ें। इसके बाद 22 मार्च को उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इससे पहले कांग्रेस के एक और राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी।

Updated : 13 April 2024 12:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top