Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > पूर्व क्रिकेटर दिनेश मोंगिया ने शुरू की राजनीतिक पारी, भाजपा की ली सदस्यता

पूर्व क्रिकेटर दिनेश मोंगिया ने शुरू की राजनीतिक पारी, भाजपा की ली सदस्यता

कांग्रेस के दो विधायकों ने ली भाजपा की सदस्यता

पूर्व क्रिकेटर दिनेश मोंगिया ने शुरू की राजनीतिक पारी, भाजपा की ली सदस्यता
X

नईदिल्ली। पूर्व क्रिकेटर दिनेश मोंगिया ने मंगलवार को नई पारी की शुरुआत करते हुए राजनीति में पदार्पण कर दिया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ अपनी सियासी पारी की शुरुआत की है। उनके साथ ही कांग्रेस विधायक फतेह सिंह बाजवा और बलविंदर सिंह लड्डी ने भी पार्टी को अलविदा कह भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।

पंजाब भाजपा के प्रभारी व केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने पार्टी मुख्यालय में दिनेश मोंगिया और फतेह सिंह बाजवा को प्राथमिक सदस्यता की पर्ची और अंगवस्त्र देकर उन्हें पार्टी में शामिल कराया। मोंगिया और बाजवा के साथ ही कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह लड्डी ने भी भाजपा की सदस्यता ली।

इसके अलावा पंजाब के कई अन्य चर्चित शख्सियतें भाजपा में शामिल हुईं। दिलचस्प बात ये है कि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में बाजवा के विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक रैली में कहा था कि आगामी चुनाव में उम्मीदवारों की सूची में पहला टिकट फतेह सिंह का होगा, किंतु बाजवा ने कांग्रेस को ही अलविदा कह आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। शेखावत ने मोंगिया, बाजवा और अन्य का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि इन सभी के आने से पंजाब में भाजपा को और मजबूती मिलेगी।

Updated : 29 Dec 2021 10:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top