Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > आप विधायक दुर्गेश पाठक पहुंचे ईडी ऑफिस, शराब घोटाले में पूछताछ जारी

आप विधायक दुर्गेश पाठक पहुंचे ईडी ऑफिस, शराब घोटाले में पूछताछ जारी

ईडी ने गोवा चुनाव में इंचार्ज रहे आप विधायक दुर्गेश पाठक को भेजा समन

आप विधायक दुर्गेश पाठक पहुंचे ईडी ऑफिस, शराब घोटाले में पूछताछ जारी
X

नईदिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक को पूछताछ के लिए आज तलब किया है। वे ईडी ऑफिस पहुंच गए है। केंद्रीय जांच एजेंसी पूछताछ कर रही है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि ईडी ने दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में विधायक दुर्गेश पाठक को पूछताछ के लिए आज बुलाया है। वह राजिंदर नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। वह 2012 में दिल्ली के रामलीला मैदान में आप के गठन के बाद से ही पार्टी से जुड़े हुए हैं। इससे पहले ईडी के अधिकारियों ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक (पीए) बिभव कुमार से शराब नीति से जुड़े धनशोधन मामले में पूछताछ की है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने कुमार का बयान धन शोधन रोकथाम अधिनियम-2002 (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया है।

शराब नीति घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था, जो फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। इस मामले में दिल्ली के पूर्व उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन भी तिहाड़ जेल में बंद हैं। इसी मामले में हाल ही में राज्यसभा सदस्य संजय सिंह की सुप्रीम कोर्ट से जमानत हुई है।

Updated : 13 April 2024 12:04 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top