Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > भाजपा में शामिल हुए फिल्म अभिनेता सनी देओल

भाजपा में शामिल हुए फिल्म अभिनेता सनी देओल

भाजपा में शामिल हुए फिल्म अभिनेता सनी देओल

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सनी देओल मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने कहा कि देश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की जरूरत है और वह पांच साल और मोदी को इस पद पर देखना चाहते हैं।

यहां भाजपा मुख्यालय में वरिष्ठ नेता निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल ने प्राथमिक सदस्यता की पर्ची देकर और गुलदस्ता भेंट कर सनी देओल का पार्टी में स्वागत किया। निर्मला ने कहा कि सनी के भाजपा मेें शामिल होने से पार्र मजबूती मिलेगी।

सनी देओल ने इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि उनके पिता धर्मेंद्र ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ काम किया था। धर्मेन्द्र राजस्थान की बीकानेर सीट से लोकसभा के सदस्य भी रहे थे।

फिल्म अभिनेता ने कहा कि अब उनको भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ काम करने का मौका मिला है। सनी ने कहा कि देश को मोदी की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह आज भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं और देश की बेहतरी के लिए पार्टी के साथ मिलकर काम करेंगे। सनी ने कहा कि पिछले पांच सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने काफी काम किए हैं। इसी लिए वो चाहते हैं कि अगले पांच साल तक मोदी ही देश के प्रधानमंत्री रहें, क्योंकि देश उनके नेतृत्व और विकास की जरूरत हैं।

समझा जा रहा है कि सनी पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेगें। 2014 के आम चुनाव में इस सीट का प्रतिनिधित्व विनोद खन्ना कर रहे थे। उनके आकस्मिक निधन के बाद हुए उपचुनाव में यह सीट भाजपा के हाथ से निकल गई और कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने जीत दर्ज की। माना जा रहा है कि भाजपा जल्द ही गुरदासपुर सीट से सनी देओल की उम्मीदवारी की घोषणा कर सकती है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8868 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top