Home > राज्य > अन्य > नई दिल्ली > आम आदमी पार्टी का राजकुमार आनंद पर आरोप, कहा - ईडी के डर से दिया इस्तीफा

आम आदमी पार्टी का राजकुमार आनंद पर आरोप, कहा - ईडी के डर से दिया इस्तीफा

आम आदमी पार्टी का राजकुमार आनंद पर आरोप, कहा - ईडी के डर से दिया इस्तीफा
X

नईदिल्लीआम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी प्रवर्तन निदेशालय (ई़डी) का इस्तेमाल कर उनकी पार्टी को तोड़ना चाहती है। दिल्ली सरकार में मंत्री राजकुमार आनंद ने ईडी के डर से पार्टी और सरकार से इस्तीफा दिया है।

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी के नेता राजकुमार आनंद ने आज पार्टी और मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने इसके पीछे आप की भ्रष्टाचार को लेकर अपनाई गई नीति और दलितों तथा पिछड़ों को कम प्रतिनिधित्व देना प्रमुख कारण बताया है।इसके बाद आप के नेताओं ने भी पत्रकार वार्ता कर कहा कि वे पहले दिन से ही कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी आम आदमी पार्टी को तोड़ना है। इसी क्रम में पार्टी के एक नेता ने इस्तीफा दिया है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि वे अपने पूर्व नेता राजकुमार पर आरोप नहीं लगायेंगे। एक परिवार चलाने वाला व्यक्ति, जिसकी समाज में इज्जत है उसे ईडी पकड़ कर ले जाए और जेल में रहना पड़े, उसके लिए यह सब कुछ सहना कठिन है। हर व्यक्ति संजय सिंह नहीं है।उन्होंने आगे कहा कि राजकुमार आनंद काफी समय से हम साथियों को भी कह रह थे कि जब भी एक्टिव होते हैं, उन्हें फोन आ जाता है। उन्होंने डर के चलते इस्तीफा दिया है।

Updated : 13 April 2024 12:05 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top