Home > राज्य > मध्यप्रदेश > मुरैना > प्रधानमंत्री मोदी कल आएंगे मुरैना, भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे आमसभा

प्रधानमंत्री मोदी कल आएंगे मुरैना, भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे आमसभा

प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियां हुई पूर्ण, काफिले के साथ की गई रिहर्सल

प्रधानमंत्री मोदी कल आएंगे मुरैना, भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे आमसभा
X

मुरैना। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को चुनावी विजय दिलाने के लिये मतदाताओं से अपील करने के लिये मुरैना आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन की तैयारियां अंतिम चरण में पहुंच चुकी है। बुधवार सुबह 10 बजे हेलीपैड़ से लेकर आमसभा स्थल तक आधा सैकड़ा वाहनों के काफिले को लेकर पूर्ण रिहर्सल की गई। इसके साथ ही मुख्यमंत्री के आगमन से लेकर आमसभा स्थल तक आने की तैयारियों को भी अंतिम रूप दिया गया। आमसभा के मंच को एसपीजी ने अपने अधीन ले लिया है। हेलीपैड से लेकर आम सभा परिसर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

मुरैना-श्योपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के पक्ष में चुनावी सभा के लिये कल 25 अप्रैल को सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुरैना आ रहे हैं। पुलिस परेड ग्राउण्ड पर विशाल आमसभा आयोजित की जायेगी। इसमें प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव सहित प्रत्याशी व अन्य राजनीतिज्ञ उपस्थित रहेेंगे। आमसभा स्थल पर बाहर से आया हुआ पुलिस बल सुरक्षा की दृष्टि से तैनात कर दिया गया है। वहीं अति विशिष्ठ लोगों के लिये बैठक व्यवस्था पृथक से की गई है। इस आमसभा में हजारों लोगों के शामिल होने की संभावनाओं को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया है। प्रशासन व पुलिस ने सुरक्षा को लेकर पूर्ण इंतजामात कर लिये हैं। आमसभा स्थल पर लगभग 250 फिट की लम्बाई के 5 सेक्टर बनाये गये हैं। जिन्हें 10 भागों में विभाजित किया गया है।

पानी बोतल, माचिस, लाइटर, बेग लाना वर्जित

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में आने वाले सभी आमजन से पुलिस ने अपील की है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुये आमसभा स्थल में पानी की बोतल, माचिस, लाइटर, किसी भी प्रकार की धारदार वस्तु, बेग, इत्यादि पूर्णत: वर्जित रहेगा। प्रत्येकजन असुविधा से बचने के लिये इस प्रकार की कोई भी सामग्री अपने साथ लेकर न आवे।

आमसभा स्थल पर बनाये हैं दो प्रवेश द्वार

पुलिस परेड ग्राउण्ड में आयोजित होने जा रही आमसभा में कल 25 अप्रैल को प्रवेश के लिये दो द्वार बनाये गये हैं। पहला प्रवेश द्वारा नाला नम्बर 1 पर आमजन के लिये तथा दूसरा प्रवेश द्वार व्हीआईपी रोड पर एसएएफ हनुमान मंदिर के सामने विशिष्ठजन तथा मीडियाकर्मियों के लिये बनाये गये हैं। पुलिस प्रशासन ने आमजन से अपील की है कि अपने वाहन पार्किंग स्थल में पार्क करने के बाद पैदल, एमएस रोड होते हुये संग्रहालय से कोतवाली होकर नाला नम्बर 1 के सामने निर्मित किये गये आमजन प्रवेश द्वार से कार्यक्रम स्थल में प्रवेश पा सकेंगे। वहीं व्हीआईपी रोड पर एसएएफ हनुमान मंदिर के सामने से विशिष्ठजन के साथ मीडियाकर्मी प्रवेश करेेंगे। आमसभा समाप्त होने के पश्चात इन्हीं प्रवेश द्वारों से बाहर निकलने की व्यवस्था की गई है।

Updated : 24 April 2024 12:07 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top