Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > कमलनाथ के बंगले पर पुलिस का छापा, निज सहायक के खिलाफ दर्ज की FIR

कमलनाथ के बंगले पर पुलिस का छापा, निज सहायक के खिलाफ दर्ज की FIR

भाजपा ने कमलनाथ के निज सहायक पर एआई तकनीक से बने फर्जी वीडियो को वायरल करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है

कमलनाथ के बंगले पर पुलिस का छापा, निज सहायक के खिलाफ दर्ज की FIR
X

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में राजनीतिक घमासान तेज हो गया है। यहां पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बंगले पर पुलिस ने छापा मारा है। भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू की शिकायत पर पुलिस ने कमलनाथ के निज सहायक आर मग्लानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस सीएसपी अजय राणा के नेतृत्व में कमलनाथ के शिकारपुर स्थित बंगले पर पहुंच गई। पुलिस के छापे की खबर मिलते ही यहां कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्र हो गए। इसके बाद एसपी ने बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया।

जानकारी के अनुसार, कमलनाथ के पीए आर के मिगलानी ने रविवार निजी चैनल के पत्रकार को अपने घर मिलने बुलाया और बंटी साहू के एक अश्लील वीडियो को वायरल करने की बात कही, इसके बदले में 20 लाख का ऑफर भी दिया। पत्रकार ने इसकी जानकारी बंटी साहू को दी। इसके बाद भाजपा उम्मीदवार ने थाने पहुंचकर कमलनाथ के पीए के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

एआई तकनीक से फर्जी वीडियो बनाया

बंटी साहू ने शिकायत में कहा कि कमलनाथ के सहयोगी आरके मिगलानी ने एआई तकनीक से एक फर्जी वीडियो बनाया। वीडियो पूरी तरह फर्जी है। फिर एक निजी चैनल की ओरिजिनल न्यूज का एक फर्जी वीडियो तैयार किया गया। इन झूठे और भ्रामक वीडियो को वायरल करने की कोशिश की गई।

छिंदवाड़ा से नकुलनाथ उम्मीदवार

एफआईआर होते ही पुलिस एक्टिव हुई शिकारपुर स्थित कमलनाथ के निजी आवास और भोपाल स्थित शासकीय आवास पर पहुंची यहाँ उन्होंने मिगलानी को तलाश किया, खबर ये भी है कि मिगलानी अभी छिंदवाड़ा में ही हैं। बता दें की छिंदवाड़ा में कांग्रेस की ओर से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ उम्मीदवार है, पार्टी ने उन्हें लगातार दूसरी बार टिकट दिया है।

Updated : 16 April 2024 6:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top