Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > प्रधानमंत्री मोदी 7 अप्रैल को आएंगे जबलपुर, करेंगे रोड शो

प्रधानमंत्री मोदी 7 अप्रैल को आएंगे जबलपुर, करेंगे रोड शो

प्रधानमंत्री मोदी 7 अप्रैल को आएंगे जबलपुर, करेंगे रोड शो
X

जबलपुर। लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे के समर्थन में 7 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबलपुर आएंगे। प्रधानमंत्री का पहले रोड शो बड़ा फुहारा से लेकर मिलोनीगंज तक होना था,लेकिन अब रोड शो के स्थान पर परिवर्तन किया गया है। 7 अप्रैल की शाम 6 बजे से 7 बजे तक पीएम का रोड शो कटंगा तिराहे से लेकर छोटी लाइन तक जाएगा।

करीब 1 घंटे तक पीएम नरेंद्र मोदी जबलपुर में रहेंगे। जबलपुर में पीएम का रोड शो 1.2 किलोमीटर का होगा। बड़ा फुहारा से लेकर मिलोनीगंज तक पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो प्रस्तावित था, लेकिन वहां पर संकरी गलियों के कारण सुरक्षा एजेंसियों ने स्थान परिवर्तन की बात कही थी, ऐसे में अब 7 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो कटंगा तिराहे से लेकर छोटी लाइन तक होगा।

विदित हो कि गुरुवार को नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने बड़ा फुहारा से लेकर मिलोनीगंज तक का पैदल निरीक्षण किया था। पहले इसी स्थान पर पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो होना था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर सुरक्षा एजेंसी की टीम जबलपुर पहुंच चुकी हैं और नरेंद्र मोदी के रोड शो की तैयारी भी संगठन ने शुरू कर दी है।

Updated : 13 April 2024 12:11 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top