Home > राज्य > मध्यप्रदेश > अन्य > मंडला में गरजे अमित शाह, कहा - विपक्षी गठबंधन का मकसद सिर्फ परिवार को बढ़ाना है

मंडला में गरजे अमित शाह, कहा - विपक्षी गठबंधन का मकसद सिर्फ परिवार को बढ़ाना है

अमित शाह ने कहा कि मोदी ने 5 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 को खत्म कर कश्मीर को हमेशा के लिए भारत से मिला दिया।

मंडला में गरजे अमित शाह, कहा - विपक्षी गठबंधन का मकसद सिर्फ परिवार को बढ़ाना है
X

मंडला। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को मंडला में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन का एकमात्र मकसद अपने परिजनों को आगे बढ़ाने का है, जबकि प्रधानमंत्री मोदी का एकमात्र लक्ष्य गरीब, आदिवासी, दलित, पिछड़े समाज को आगे बढ़ाने का है। मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षों में 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक देश में शासन किया, लेकिन जनजातियों के कल्याण के लिए कुछ नहीं किया। प्रधानमंत्री मोदी ने ओडिशा की गरीब आदिवासी बहन द्रौपदी मुर्मू को देश का राष्ट्रपति बनाया। मोदी ने करोड़ों गरीबों के जीवन को विकास की तरफ बढ़ाया, जबकि विपक्षी गठबंधन ने अपने परिवार को आगे बढ़ाया। अमित शाह ने कहा कि केंद्र में 10 साल तक कांग्रेस का शासन था, आए दिन आतंकी देश में बम धमाके करते थे और कांग्रेस कुछ नहीं बोलती थी। साल 2014 के बाद आतंकियों ने उरी और पुलवामा में हमला किया, 10 दिन के भीतर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर भारत ने पाकिस्तान के घर में घुस कर आतंकियों का सफाया किया। भाजपा सरकार सारे वादे पूरे कर आगे बढ़ रही है। बीते 10 वर्षों में मोदी देश के अर्थतंत्र को 11वें नंबर से पांचवें नंबर पर लेकर आए। मोदी सरकार गरीबों के कल्याण की सरकार है।

अमित शाह ने कहा कि मोदी ने 5 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 को खत्म कर कश्मीर को हमेशा के लिए भारत से मिला दिया। कांग्रेस पार्टी आज भी कहती है कि अनुच्छेद 370 हटा कर क्या करना था। मैं कांग्रेस को कह देता हूं कि आप सपने में भी सरकार में नहीं आ सकते, लेकिन अगर कभी आ भी गए तो अनुच्छेद 370 को हाथ मत लगाना, वो भाजपा कार्यकर्ताओं का फैसला है। कश्मीर को भारत से कोई छीन नहीं सकता।

Updated : 13 April 2024 12:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top