Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर में ऑयल डिपो मैनेजर के घर पर डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लूटा

इंदौर में ऑयल डिपो मैनेजर के घर पर डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लूटा

बदमाश कार लेकर भागे

इंदौर में ऑयल डिपो मैनेजर के घर पर डकैती, परिवार को बंधक बनाकर लूटा
X

इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र में शुक्रवार तड़के लूट की बड़ी वारदात हो गई। अज्ञात बदमाश कालिंदी गोल्ड कॉलोनी में स्थित इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के डिपो मैनेजर के घर में घुसे और मारपीट कर परिवार को बंधक बना लिया। बदमाशों ने चाकू की नोंक पर जेवर और नगदी लूट लिए तथा डिपो मैनेजर की कार लेकर भाग निकले। कार से भागे बदमाशों की आखिरी लोकेशन पुलिस को धार के समीप मिली है। लुटेरे यहां कार छोड़कर भाग गए हैं। उनके पीछे पुलिस की टीम निकल चुकी हैं। बदमाश कॉलोनी के सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुए हैं।

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक कालिंदी गोल्ड निवासी इंडियन ऑयल के डिपो मैनेजर पुष्पेन्द्र मित्तल (32 साल) के घर को शुक्रवार तड़के लुटेरों ने निशाना बनाया। घर में घुसे लुटेरों की संख्या 4 थी। सभी तड़के 4.30 बजे पुष्पेंद्र के घर का दरवाजा तोड़कर घुसे। मैनेजर की नींद खुली तो उन्होंने शोर मचाया। माना जा रहा है कि बदमाशों ने रैकी करने के बाद ही लूट को अंजाम दिया है।

टीआई नीरज बिरथरे ने बताया कि डिपो मैनेजर का परिवार करीब एक सप्ताह बाद घर पर लौटा था। लुटेरों ने कमरे में घुसकर पुष्पेंद्र के परिवार को बंधक बना लिया। चाकू से डराकर गले की चेन और अंगूठी छीनी। फिर कैश और दूसरे गहने निकाले। घटना के वक्त पुष्पेंद्र की पत्नी आकांक्षा (27) और 3.5 और 1.5 साल के दोनों बेटे भी घर पर ही थे। भागते समय बदमाश होंडा सिटी कार भी ले गए। जैसे-तैसे परिवार ने खुद को रस्सियों से अलग किया और फिर पुलिस को सूचना दी।

Updated : 23 Feb 2024 12:56 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top