Home > राज्य > मध्यप्रदेश > इंदौर > इंदौर में बड़ा हादसा, चार्टर्ड बस ने स्कूल बस को मारी जोरदार टक्कर, एक छात्र समेत हेल्पर घायल

इंदौर में बड़ा हादसा, चार्टर्ड बस ने स्कूल बस को मारी जोरदार टक्कर, एक छात्र समेत हेल्पर घायल

इंदौर में बड़ा हादसा, चार्टर्ड बस ने स्कूल बस को मारी जोरदार टक्कर, एक छात्र समेत हेल्पर घायल
X

इंदौर। शहर के राजीव गांधी चौराहे के पास सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार चार्टड बस सड़क किनारे खड़ी स्कूल बस में जा घुसी। स्कूल बस को चार्टर्ड बस ने पीछे से टक्कर मारी थी। टक्कर लगने के बाद स्कूल बस सामने खड़े एक ट्रक से टकरा गई। हादसे के समय बस में एक छात्र और महिला केयर टेकर समेत ड्रायवर और क्लीनर मौजूद थे। घटना में चारों घायल हुए है। छात्र और महिला केयर टेकर की हालत गंभीर है।

जानकारी अनुसार घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे माँ विहार कॉलोनी के गेट की है। यहां श्री सत्य साईं विद्या विहार स्कूल की बस सड़क किनारे खड़ी थी। इस दौरान इंदौर रतलाम चार्टर्ड बस ने सत्य साईं स्कूल की खड़ी बस को जोरदार टक्कर मार दी। स्कूल बस को चार्टर्ड बस ने पीछे से टक्कर मारी थी। टक्कर लगने के बाद स्कूल बस सामने खड़े एक अन्य ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि स्कूल बस के परखच्चे उड गए। गनीमत रही कि हादसे के समय बस में ज्यादा बच्चे नहीं थे अन्यथा बडा हादसा हो सकता था। हादसे के दौरान बस में एक ही स्टूडेंट बैठा था। स्टूडेंट और महिला केयर टेकर गंभीर घायल है। ड्राइवर-कंडक्टर को भी चोट आई है। सभी को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर चार्टर्ड बस के ड्राइवर का कहना है कि बस में सवार सभी सवारी सुरक्षित है।

Updated : 12 Feb 2024 9:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top