Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > शातिर गिरोह दबोचा, लाखों का माल बरामद, एक दर्जन से ज्याद चोरियों का हुआ खुलासा

शातिर गिरोह दबोचा, लाखों का माल बरामद, एक दर्जन से ज्याद चोरियों का हुआ खुलासा

शातिर गिरोह दबोचा, लाखों का माल बरामद, एक दर्जन से ज्याद चोरियों का हुआ खुलासा
X

ग्वालियर, न.सं.। महाराजपुरा थाना पुलिस ने एक गिरोह को पकड़ा है जो शहर में लम्बे समय से चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। गिरोह ने एक दर्जन चोरी की घटना करना स्वीकार किया है और उनके कब्जे से लाखों रुपए का माल भी बरामद किया गया है। पुलिस ने रिमांड पर लेकर अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ प्रारंभ कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिनव चौकसे ने बताया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि भदरौली रेलवे स्टेशन के पास संदिग्ध हालत में बदमाश खड़े हैं। सूचना मिलते ही महाराजुपरा थाना टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस जब भदरौली रेलवे स्टेशन के पास पहुंची तो उन्हें देखकर बदमाश भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने घेराबंदी की दीपा जाटव निवसी बिजौली, केशव और बंटी जाटव को दबोच लिया। तीनों से जब पुलिस पूछताछ की तो वह शातिर चोर निकल। गिरोह ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने अपने साथ बंसत जाटव के साथ मिलकर महाराजपुरा, गोला का मंदिर और मुरार थाना क्षेत्र में एक दर्जन से ज्यादा चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। गिरोह दिन में रैकी करता था और रात में घरों को निशाना बनाता था। पुलिस ने चोरों के कब्जे से दो किलो चांदी के गहने, बाहर तोला बजनी सोने के गहने सहित आठ लाख का माल बरामद किया है। पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश में उसके छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दी है। पुलिस गिरोह से अन्य घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही है।

इन घटनाओं को दिया अंजाम

20 अप्रैल को बेहटा, 11 मई को दीनदयाल नगर, 8 जून को दाने बाबा मंदिर के पास दो घरों, 14 जून को गंगा बिहार कॉलोनी और 3 जुलाई को आदित्यपुरम में दो घरों में सेंधमारी की थी।

ऐसे राज

दीपा जाटव कुछ दिनों से नारायण बिहार में शराब पार्टी करते हुए हजारों रुपए पानी की तरह बहा रहा था। जैसे ही पुलिस के पास यह खबर पहुंची और संदेह होने पर पुलिस ने मौके पर जाकर जब पड़ताल की तो पता चला कि दीपा वहां पर आ रहा है। दीपा बिजौली का बदनामशुदा अपराधी है और चोरी करने में माहिर है।

Updated : 15 Aug 2022 4:47 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top