Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पूर्व मंत्री और भितरवार विधायक लाखन सिंह की गुमशुदगी के पर्चे सोशल मीडिया पर वायरल

पूर्व मंत्री और भितरवार विधायक लाखन सिंह की गुमशुदगी के पर्चे सोशल मीडिया पर वायरल

पूर्व मंत्री और भितरवार विधायक लाखन सिंह की गुमशुदगी के पर्चे सोशल मीडिया पर वायरल
X

ग्वालियर। जिले की भितरवार विधानसभा से कांग्रेस विधायक और गत कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे लाखन सिंह की गुमशुदगी के पर्चे सोशल मीडिया पर पर्चे वायरल हो रहे हैं। पूर्व मंत्री क क्षेत्रवासी उन्हें फेसबुक एवं अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पर्चे चस्पा कर तलाश रहे है। मोहना, घाटीगांव व पनिहार के कुछ लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यहां तक लिख दिया की महीने से विधायक गुमशुदा हैं। यदि कोई उनकी खबर देता है तो उसे उचित इनाम दिया जाएगा। पूर्व मंत्री के गुमशुदा होने की पोस्ट जमकर वायरल हो रही है।


वहीँ कुछ अन्य यूजर्स ने लिखा की विधायक जी जब मंत्री थे, तब रोजाना क्षेत्र में अपना रौब दिखाने के लिए घूमते थे। अब विपदा के समय जबी लोगों की जान जा रही है, वे गायब है। सोशल मीडिया पर वायरल पर्चे में लिखा है - "गुमशुदा की तलाश, लाखन सिंह विधायक भितरवार पिछले तीन महीने से लापता हैं , जब ये मंत्री थे तो रॉब दिखाने के लिए पूरे महीने भर पनिहार, घाटीगांव, मोहना में दिखाई देते थे लेकिन पिछले तीन महीने से लापता हैं। सूचना देने वाले को उचित इनाम दिया जायेगा।

गौरतलब है की कोरोना संकट की इस घड़ी में जिले की अन्य दो सीटों से कांग्रेस विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार और विधायक प्रवीण पाठक लगातार लोगों की सहायता के लिए जनता के बीच बने हुए है। इसके साथ ही वह जन समस्याओं के लिए सरकार पर प्रशासन के समक्ष वाज भी उठा रहे है। वहीँ भितरवार विधायक लाखन सिंह कहीं भी नजर नहीं आ रहे है। जिसके चलते नाराज लोगों ने उनके गुमशुदा होने के पर्चे सोशल मीडिया पर जारी किए है।

Updated : 12 Oct 2021 10:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top