Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कैंसर पहाड़ी पर बंदूकों के साथ दो बदमाश दबोचे

कैंसर पहाड़ी पर बंदूकों के साथ दो बदमाश दबोचे

कैंसर पहाड़ी पर बंदूकों के साथ दो बदमाश दबोचे

भारत गुर्जर गिरोह से मिली थी बंदूकें

ग्वालियर/न.सं. एसटीएफ और कम्पू थाना पुलिस ने साझा अभियान चलाते हुए दो बदमाशों को उस समय दबोच लिया, जब वह बदंूकें लेकर अवाड़पुरा की ओर जा रहे थे। जब्त की गई बंदूकें डकैत भारत गुर्जर ने बदमाशों को दी थीं। पुलिस ने दोनों बदमाशों को रिमांड पर लेकर पूछताछ प्रारंभ कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र सिंह तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात कम्पू पुलिस को सूचना मिली कि शातिर बदमाश कैंसर पहाडिय़ा पर हथियारों के साथ देखे गए हैं। सूचना मिलते ही एसटीएफ और कम्पू थाना पुलिस ने साझा अभियान चलाते हुए दोनों बदमाशों को अवाड़पुरा की ओर जाते हुए पकड़ लिया। पुलिस को बदमाशों के पास से 315 बोर की बंदूक चार कारतूस और एक सरकारी थ्री नॉट थ्री बंदूक बरामद की गई। पकड़े गए बदमाश सलमान पुत्र रफीक खान और साबिर हुसैन पुत्र सद्दू हुसैन निवासीगण सिगोरा थाना पुरानी छावनी हैं, जिन्होंन पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि यह बंदूकें उन्हें भारत गुर्जर ने दी हैं। भारत गुर्जर डकैत है और इस समय जेल में सजा काट रहा है। भारत ने पुलिस के सामने आत्म समर्पण कर दिया था। पुलिस बदमाशों से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अवाड़पुरा में बंदूकें लेकर वह किसके यहां और किस कारण से जा रहे थे? पुलिस ने सलमान और साबिर के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर रिमांड पर लेकर हथियारों के बारे में पूछताछ प्रारंभ कर दी है।

वांटेड बदमाश है सलमान

थाना प्रभारी आसिफ मिर्जा बेग ने बताया कि सलमान क्षेत्र का वांटेड बदमाश है और उसके सम्पर्क डकैत भारत गुर्जर से रहे हैं। सलमान का रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

हिस्ट्रीशीटर जोगी को पकडक़र लाई राजस्थान पुलिस

बिरलानगर में रहने वाले जोगी जनवार को राजस्थान पुलिस पकडक़र शहर में लाई है। बताया गया है कि बदमाश जोगी ने राजस्थान में लूटी गई कार को बेचने में मध्यस्थता निभाई थी। राजस्थान पुलिस ने अजमेर के केकड़ी शहर से बिरलानगर के हिस्ट्रीशीटर जोगी को पकड़ा है। जोगी जनवार शहर से 15 दिन पहले ही हजीरा पर किसी दोस्त की पार्टी में गोली चलाकर अपने मामा के यहां भाग गया था। ग्राम लुहारी में भी उसने वारदात कर दी थी। उस समय पुलिस ने जोगी को पकडक़र जेल में बंद कर दिया था। राजस्थान पुलिस की अभिरक्षा में आए जोगी जनवार से स्थानीय पुलिस ने भी पूछताछ की है।

Naveen ( 1230 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top