Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > कुए में मिला लापता अधेड़ का शव, दो दिन पहले परिजनों ने कराई थी गुमशुदगी

कुए में मिला लापता अधेड़ का शव, दो दिन पहले परिजनों ने कराई थी गुमशुदगी

कुए में मिला लापता अधेड़ का शव, दो दिन पहले परिजनों ने कराई थी गुमशुदगी
X

ग्वालियर, न.सं.। पड़ाव थाना क्षेत्र में लापता अधेड़ का शव कुए में पड़ा मिल गया। मृतक ने कुए में कूदकर आत्महत्या की है या फिर वह किसी घटना का शिकार हुआ है अभी फिलहाल पता नहीं लग सका है। पुलिस ने शव विच्छेदन गृह भेज मर्ग कायम कर लिया है।

शिंदे की छावनी खल्लासीपुरा निवासी संतोष पुत्र बाबूलाल बाल्मीक 55 वर्ष दो दिन पहले घर से अचानक लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद जब परिजनों को उनका सुराग नहीं लगा तो इन्दरगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। बुधवार दोपहर के समय पुलिस को सूचना मिली कि इटालियन गार्डन के पास कुए में शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस और नगर निगम के गोताखोर मौके पर पहुंच गए। कुए से शव बाहर निकाला गया, मृतक की पहचान संतोष के रूप में हुई। संतोष के बारे में बताया गया है कि वह नगर निगम में कर्मचारी था, लेकिन उसको नौकरी से हटा दिया गया था। मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह कभी भी घर से निकल आते थे। संतोष बाल्मीक ने कुए में कूदकर आत्महत्या की है, जांच के बाद ही पता लग सकेगा। पुलिस ने शव को विच्छेदन गृह भेज फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है।

लक्ष्मणगढ़ में मिला अधेड़ का शव

महाराजपुरा थाना क्षेत्र स्थित राधास्वामी सत्संग आश्रम के सामने सूरो रोड के पास बुधवार को अधेड़ का शव पड़ा मिला। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक बदन पर नीले रंग की गर्म बनियान और ग्रे रंग का नेकर पहने हुए है। जांघ पर घाव का निशान है। अधेड़ की मौत किन परिस्थितियों में हुई फिलहाल कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस ने शव विच्छेदन गृह भेज मर्ग कायम कर लिया है।

Updated : 20 Aug 2020 1:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top