Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > दो दिन से लापता आरक्षक का मिला शव, पुलिस ने शुरू की जांच

दो दिन से लापता आरक्षक का मिला शव, पुलिस ने शुरू की जांच

दो दिन से लापता आरक्षक का मिला शव, पुलिस ने शुरू की जांच
X

ग्वालियर। शहर में पिछले दो दिन पहले लापता हुए पुलिस आरक्षक का शव झाड़ियों में लावारिस हालात में पड़ा मिला है। आरक्षक की मौत के कारण और परिस्थितियों की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, नारायण विहार कॉलोनी निवासी जगदीश पुत्र स्व. विहंगमसिंह भदौरिया उम्र 50 साल का शव आज शनिवार शाम कटारे फार्म हाउस में लावारिस हालत में पड़ा मिला। फार्म हाउस में शाम के समाय मवेशी चरा रहे चरवाहों ने शैव को देखा और पुलिस को सूचना दी। शव मिलने की सूचना मिलते ही गोला का मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। बता दें की डीएसबी में पदस्थ आरक्षक जगदीश भदौरिया 5 नवम्बर को सुबह नौ बजे घर से डयूटी जाने की कहकर निकला था। जिन कपड़ों में आरक्षक घर से निकला था, उसका शव उन्हीं कपड़ों में मिला है।

आरक्षक की मौत किन परिस्थितियों में हुई फिलहाल कारणों का पता नहीं चल सका है। घटनास्थल पर जांच करने के दौरान फोरेसिंक विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव को मृतक के शरीर पर कहीं चोट आदि के निशान नहीं मिले हैं। जगदीश का शव देखकर प्रतीत हो रहा है कि उसकी मौत संभवत लापता वाले दिन ही हुई है। पुलिस ने शव को फिलहाल विच्छेदन में रख जांच प्रारंभ कर दी है।


Updated : 12 Oct 2021 11:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top