Top
Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > क्या कांग्रेस विधायक गोयल की अपनी ही सरकार में नहीं हो रही सुनवाई ?

क्या कांग्रेस विधायक गोयल की अपनी ही सरकार में नहीं हो रही सुनवाई ?

मुन्नालाल ने मुख्यमंत्री कमल नाथ को पत्र लिखकर गरीबो के घरो पर बुलडोजर चलाने पर दिखाई नाराजगी।

क्या कांग्रेस विधायक गोयल की अपनी ही सरकार में नहीं हो रही सुनवाई ?

ग्वालियर। कांग्रेस के विधायक मुन्नालाल गोयल ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए एक पत्र लिखा है, विधायक ने इस पत्र के द्वारा सीएम और उनके मंत्रियो को चुनावों के समय वचन पत्र में गरीबो को पट्टे देने के वादे की याद दिलाई हैं। उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए शनिवार को विधानसभा भवन में गाँधी प्रतिमा के पास धरने पर बैठने की घोषणा की है।

विधायक द्वारा लिखा गया दो पेज का यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। उन्होंने इस पत्र में लिखा हैं की

पांच साल आपका साथ देंगे, विधायकों के लिए नहीं हैं समय

"पांच सालो तक आप के नेतृत्व में सरकार के साथ खड़े रहेंगे, यह हमारा संकल्प है। हालांकि अपने क्षेत्र की जनता के हितों के लिए विधायक दल का विधायक बनने के बाद अपने क्षेत्र के गरीब भूमिहीन परिवारों के आशियाने के ऊपर कड़कती ठंड में बुलडोजर चलते देख रहा हूं। प्रशासन के अधिकारियों से कांग्रेस कार्यकर्ता का अपमान देख रहा हूं और गरीब भूमिहीन परिवारों को पट्टे देने के सवाल पर सदन के अंदर ध्यानाकर्षण प्रस्ताव से लेकर पत्र के माध्यम से कई बार आपका ध्यान आकर्षित करा चुका हूं। जबकि प्रदेश सरकार ने अपने वचन पत्र में प्रदेश के गरीब भूमिहीनों को आवास हेतु पट्टा देने का वचन दिया है। फिर वचन का पालन करने में देरी क्यों है। यही नहीं, आपको विधायकों की समस्या सुनने की फुर्सत नहीं हैं।




आप पर काम के बोझ को मैं महसूस करता हूं।

गोयल ने पत्र में आगे लिखा है, "मुख्यमंत्री के रूप में आप पर काम के बोझ को मैं महसूस करता हूं। लेकिन जिस जनता ने मुझे विधायक चुना है, उसके हितों का ख्याल रखना मेरा फर्ज है। पिछले छह माह में माननीय मुख्यमंत्री जी से लेकर संबंधित मंत्रियों को कई बार पत्र दे चुका हूं। लेकिन समस्याएं जस की तस हैं। इसलिए आपको जगाने के लिए दिनांक 17-01-2020 के विधानसभा सत्र की कार्यवाही का बहिर्गमन कर रहा हूं। आपको पत्र के माघ्यम से निम्न बिंदुओं पर पुन: ध्यानाकार्षित कर रहा हूं।"

1200 गरीब भूमिहीनों को अब तक नहीं मिला पट्टा

ग्वालियर पूर्व विधान सभा क्षेत्र में पिछले 20 वर्षों से निवास कर रहे 1200 गरीब भूमिहीन परिवारों को पट्टे नहीं मिलने का जिक्र किया हैं ।

Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top