Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर में कांग्रेस नेत्री से छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ग्वालियर में कांग्रेस नेत्री से छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ग्वालियर में कांग्रेस नेत्री से छेड़छाड़, पुलिस ने दर्ज किया मामला
X

ग्वालियर। ग्वालियर में कांग्रेस नेता रश्मि पवार से आधी रात को उनके पूर्व समर्थकों ने अभद्रता और छेड़छाड़ कर दी। कांग्रेसी नेत्री ने रात को ही इसकी सूचना एसएसपी अमित सांघी को दी। सूचना मिलने पर सीएसपी विजय भदौरिया पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए और तीनों आरोपितों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया है। कांग्रेस नेत्री महिला कांग्रेस की प्रदेश पदाधिकारी हैं और एनएसयूआई की प्रदेशाध्यक्ष रह चुकी हैं। पूर्व मंत्री नारायण सिंह के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ चुकी हैं। पुलिस छेड़छाड़ के मामले की जांच कर रही है।

ये है घटना -


जानकारी अनुसार महिला कांग्रेसी नेत्री रश्मि पवार के पूर्व समर्थक शरद साहू, अभिजीत तोमर व राहुल शिवहरे ने उनके कैलाश टाकीज के पास निवास पर शुक्रवार की रात 12 बजे हंगामा किया और अभद्रता की। विरोध करने पर युवकों ने रश्मि पवार को धमकी भी दी। जिसके बाद रात में उन्होंने एसएसपी से शिकायत की और इनका पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर भेजा।

पुलिस ने किया गिरफ्तार-

सूचना मिलते ही सीएसपी विजय भदौरिया पुलिस बल के साथ आए और तीनों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। कांग्रेस नेत्री ने बताया कि शरद साहू कांग्रेस से जुड़ा है। पांच साल पहले तक मेरे संपर्क में था। उसके बाद उनका कोई संपर्क नहीं हैं। इन लोगों ने मेरे घर पर पड़ोसी के कहने पर ही हंगामा किया है। रात में ही मैंने तीनों आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने तीनों आरोपित के पकड़े जाने की पुष्टि की है।

Updated : 23 March 2022 8:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top