Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मुख्यमंत्री ने की युवाओं को रोजगार देने की चिंता : झा

मुख्यमंत्री ने की युवाओं को रोजगार देने की चिंता : झा

मुख्यमंत्री ने की युवाओं को रोजगार देने की चिंता : झा
X

ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार बेहद संवेदनशील है। उन्होंने युवाओं को प्रदेश में नौकरी एवं रोजगार देने की बात प्रमुखता के साथ कही है, जिसका स्वागत है।

मंगलवार को ग्वालियर आए श्री झा ने अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि उपचुनाव की कमान भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता मिलकर संभालेंगे और ग्वालियर अंचल की सभी 16 सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी। भाजपा में ज्योतिरादित्य सिंधिया के शामिल होने को लेकर प्रभात झा ने कहा कि श्री सिंधिया के आने से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है। राजनीति में कल जो हमारे विरोधी थे, आज समर्थक हैं, और आज का विरोधी कल का समर्थक होता है। इसलिए उसका स्वागत करते हैं।

कांग्रेस से भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं द्वारा राम मंदिर मुद्दे के बाद प्रोफाइल बदलने के सवाल पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बोले कि सभी राम के भक्त हैं। उन्होंने बताया कि राम मंदिर शिलान्यास का स्वागत करने पर उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को बधाई दी थी। राम रोम-रोम में बसे हैं। ऐसा कोई घर नहीं है जिसमें सियाराम की तस्वीर न हो। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के एमपी को जीआई टैग दिए जाने की मांग के सवाल पर प्रभात झा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जीआई टैग की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने इसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और केंद्र सरकार से भी बात की है।

सरकारी नौकरियों में प्रदेश के युवाओं को प्राथमिकता दिए जाने की मुख्यमंत्री द्वारा घोषणा किए जाने के सवाल पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा कहते हैं कि युवाओं की दृष्टि से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की यह बहुत बड़ी घोषणा है कि सरकारी नौकरियों में अब प्रदेश के युवा ही आएंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री की इस घोषणा का स्वागत करते हुए प्रदेश के युवाओं को बधाई दी और कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार संवेदनशील है, उसने प्रदेश के युवाओं की चिंता की है।

Updated : 19 Aug 2020 1:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top