Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > 51 में से 46 पार्षद निगमायुक्त के खिलाफ, फिर भी निंदा प्रस्ताव पर निर्णय नहीं ले रही ग्वालियर भाजपा, यह है कारण

51 में से 46 पार्षद निगमायुक्त के खिलाफ, फिर भी निंदा प्रस्ताव पर निर्णय नहीं ले रही ग्वालियर भाजपा, यह है कारण

51 में से 46 पार्षद निगमायुक्त के खिलाफ, फिर भी निंदा प्रस्ताव पर निर्णय नहीं ले रही ग्वालियर भाजपा, यह है कारण

ग्वालियर/वेब डेस्क। निगमायुक्त संदीप माकिन के खिलाफ भाजपा पार्षद निंदा प्रस्ताव लाने के लिए फूटन का सामना कर रहे हैं। पिछले दो दिन से संगठन स्तर पर इस मुद्दे पर चर्चा के बावजूद भाजपा पार्षद पूरी तरह एकजुट नहीं हो पाए हैं। इतना ही नहीं, 12 सदस्यीय समिति भी फूटन के आगे निंदा प्रस्ताव पर एकमत नहीं हो पाई है। यही कारण है कि सोमवार को परिषद की बैठक से पूर्व दोपहर एक बजे एक बार फिर संगठन और समिति बैठेगी, तब अंतिम निर्णय होगा कि प्रस्ताव लाया जाए या नहीं।

रविवार को दोपहर 12 से 1.30 बजे तक निंदा प्रस्ताव पर होने वाली चर्चा को लेकर सभापति राकेश माहौर गंगाराम बघेले, सतीश सिकरवार, जयसिंह सौलंकी, सतीश बौहरे, नीलिमा शिन्दे, दिनेश दीक्षित, सुजीत भदौरिया, मेहताब कंषाना, पुरुषोत्तम टमोटिया, बलबीर सिंह तोमर सभापति के बंगले पर पहुंचे, जहां चर्चा के बाद सभापति राकेश माहौर ने भाजपा जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा से चर्चा कर निंदा प्रस्ताव पर सभी के विचारों को बताया। बताया जा रहा है कि अधिकतर भाजपा पार्षद अब निंदा प्रस्ताव से किनारा कर रहे हैं, जिसके चलते निंदा प्रस्ताव को लेकर सहमति नहीं बन पा रही है। इतना ही नहीं, अब भाजपा ने भी व्हिप न जारी करने का मन बना लिया है। भाजपा के 51 में से 46 पार्षद निंदा प्रस्ताव का समर्थन कर निगमायुक्त के खिलाफ हैं।

वरिष्ठ नेतृत्व को नहीं दे पाए जानकारी

निगमायुक्त के खिलाफ निंदा प्रस्ताव को लेकर अब भाजपा पार्षद ही अलग-थलग दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, दबी जुबान पार्षदों का कहना है कि अगर निंदा प्रस्ताव लाना ही था तो पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को पहले से ही अवगत कराना चाहिए था, साथ ही विधिक राय भी लेना चाहिए थी।

परिषद की बैठक में तय होगा निंदा प्रस्ताव का भविष्य

सोमवार दो दिसम्बर को अपरान्ह तीन बजे से जल विहार में नगर निगम परिषद की बैठक आयोजित की जाएगी। इससे पहले भाजपा पार्षदों की बैठक सभापति के निवास पर होना है, जिसमें निंदा प्रस्ताव पर निर्णय लिया जाएगा।

Tags:    

Swadesh News ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top