Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > विवेक अग्निहोत्री फंसे विवादों में, भोपालियों को बताया होमोसेक्सुअल

विवेक अग्निहोत्री फंसे विवादों में, भोपालियों को बताया होमोसेक्सुअल

विवेक अग्निहोत्री फंसे विवादों में, भोपालियों को बताया होमोसेक्सुअल
X

भोपाल। फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री आज भोपाल में हैं। लेकिन उनके भोपाल से ठीक पहले सोशल मीडिया में उनका एक इंटरव्यू वायरल हुआ है। इस इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने भोपाली का मतलब होमोसेक्सुअल बताया है। उनके इस बयान ने अब नई बहस को जन्म दे दिया है। वहीं, उनके इस बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

वायरल वीडियो उस समय का है जब विवेक अग्निहोत्री करीब तीन सप्ताह पहले किसी न्यूज चैनल से चर्चा कर रहे थे। उनके इस इंटरव्यू का विवादित हिस्सा गुरुवार रात को वायरल हुआ है। इसमें विवेक अग्निहोत्री कह रहे हैं... 'मैं तो भोपाल में बड़ा हुआ हूं, लेकिन मैं भोपाली नहीं हूं। क्योंकि, भोपाली का एक अलग कोनोटेशन है। किसी भोपाली से पूछिए। मैं आपको कभी अकेले में समझाऊंगा। लोग बोलेंगे ये भोपाली हैं, उसका मतलब जनरली होता है कि ये होमोसेक्सुअल हैं। नवाबी शौक वाला व्यक्ति है।' विवेक अग्निहोत्री के इंटरव्यू के वायरल होने को उनके भोपाल दौरे से जोड़कर देखा जा रहा है। विवेक अग्निहोत्री एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आज भोपाल आए हैं। ऐसे में उन्हें भोपाल के लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है।

विवेक अग्निहोत्री के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट के जरिए प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने लिखा है- विवेक अग्निहोत्री जी यह आपका अपना निजी अनुभव हो सकता है। यह आम भोपाल निवासी का नहीं है। मैं भी भोपाल और भोपालियों के संपर्क में 77 से हूं, लेकिन मेरा तो यह अनुभव कभी नहीं रहा। आप कहीं भी रहें "संगत का असर तो होता ही है।"

Updated : 25 March 2022 12:07 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top