Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री पहुंचे भोपाल, सीएम के साथ किया पौधरोपण

कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री पहुंचे भोपाल, सीएम के साथ किया पौधरोपण

कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री पहुंचे भोपाल, सीएम के साथ किया पौधरोपण
X

भोपाल। कश्मीरी पंडितों के जबरन पलायन को दर्शाती फिल्मर 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री आज भोपाल शहर में हैं। शुक्रवार सुबह वह मुख्य्मंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ स्माार्ट सिटी पार्क पहुंचे और पौधारोपण किया।


मुख्यमंत्री के इस नियमित पौधारोपण कार्यक्रम में आज शहर में रहने वाले कश्मीरी परिवारों के लोगों ने भी हिस्सा लिया। यहां आज रोपे गए रुद्राक्ष के पौधे को शिव नाम दिया गया। वहीं बेल के पौधे को शारदा नाम दिया गया। यहां एक तीसरा पौधा भी लगाया गया। इसका नाम मुख्यमंत्री ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के नाम पर श्यामा रखा।


इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री से राजधानी में जीनोसाइड म्यूजियम बनाने के लिए सहयोग की मांग की। इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारा आपको पूरा सहयोग है और राज्य सरकार जमीन मुहैया कराने सहित हर तरह से इस म्यूज़ियम के लिए मदद करेगी। विवेक अग्निहोत्री शुक्रवार शाम को माखनलाल चतुर्वेदी विवि के बिशनखेड़ी परिसर में चित्र भारती फिल्म समारोह के उद्घाटन समारोह में शिरकत करेंगे। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Updated : 29 March 2022 7:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top