Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम महिला की देवर ने की पिटाई, शिवराज सिंह बोले - चिंता मत करो बहना, मैं तुम्हारे साथ

भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम महिला की देवर ने की पिटाई, शिवराज सिंह बोले - चिंता मत करो बहना, मैं तुम्हारे साथ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आरोपियों पर कार्रवाई के दिए निर्देश

Cm shivraj singh
X

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित महिला और उसके बच्चों से मुलाकात की। 

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम महिला के साथ उसके देवर द्वारा मारपीट करने का मामला सामना आया है। शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मामले को संज्ञान में लेकर पीड़ित महिला और उसके बच्चों को मुख्यमंत्री निवास बुलवाया और उससे मुलाकात की। साथ ने अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए।


मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट कर कहा कि 'मजबूत लोकतंत्र के लिए भाजपा को अपना मत देने पर मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस संबंध में अधिकारियों को निर्देशित कर उचित कार्रवाई करने के लिए कहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा व आर्थिक मदद भी दी जाएगी।' उन्होने कहा कि मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता मत करना, तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है।

गौरतलब है कि भाजपा को वोट देने पर मुस्लिम महिला की पिटाई के आरोप का एक वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। यह मामला सीहोर जिले के अहमदनगर थानांतर्गत बरखेड़ा हसन गांव का तीन दिसंबर का है। वीडियो में मुस्लिम महिला समीना बी (30) पत्नी बबलू खां कहती नजर आ रही हैं कि भाजपा को वोट देने की जानकारी देवर को लगने पर पहले तो उसने अपशब्द कहे, फिर उनके साथ मारपीट की। मारपीट में देवर की बीवी ने भी साथ दिया। उसने डंडा लाकर दिया, जिससे देवर ने मुझे खूब पीटा। महिला के अनुसार, उसने इस मामले की शिकायत थाने और कलेक्टर से भी की है।

Updated : 9 Dec 2023 1:04 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top