Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > पीसी शर्मा का आरोप: भाजपा सदस्यता अभियान फर्जी, कोई कांग्रेसी शामिल नहीं हुआ

पीसी शर्मा का आरोप: भाजपा सदस्यता अभियान फर्जी, कोई कांग्रेसी शामिल नहीं हुआ

पीसी शर्मा का आरोप: भाजपा सदस्यता अभियान फर्जी, कोई कांग्रेसी शामिल नहीं हुआ
X

भोपाल। भाजपा के तीन दिवसीय सदस्यता अभियान पर कांग्रेस ने सवाल उठाये है। कांग्रेस के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने सात हजार से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने के दावे को फर्जी बताया है।

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने आज भोपाल में मीडिया से चर्चा में कहा की भाजपा लिस्ट जारी करे किसको सदस्यता दिलाई। पीसी शर्मा ने कहा कि जिन्होंने भाजपा की सदस्यता ली है, उनमें कांग्रेस का कोई कार्यकर्ता नहीं, भाजपा ने फर्जी सदस्यता कराए हैं। साथ ही उन्होंने जयभान सिंह पवैया के ट्वीट के जरिये भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस 135 साल पुरानी पार्टी है। यहां सबको अपनी बात रखने का हक है, इसलिए सब अपनी बात रखते हैं।


कोरोना पर सरकार को घेरा

कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश में अलग अलग कार्य क्षेत्र में लोगों के जीवन पर पड़े असर को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि कर्मचारियों की हड़ताल लगातार जारी है, कोरोना में इन्होंने जनता की सेवा की, इनकी सभी मांग पूरी हो। सरकार ड्राइवर-कंडक्टर को सरकार आर्थिक सहायत दें, ट्रांसपोर्ट यूनियन की मांग माने, टैक्स माफ करें। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर प्रदेश में हालात लगातार बिगड़ रहे हैं। कोरोना पीडि़तों का निशुल्क इलाज बन्द न हो।

Updated : 13 April 2024 1:01 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top