Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > गृहमंत्री मिश्रा ने कमलनाथ के ध्वजारोहण वाले ट्वीट पर कसा तंज

गृहमंत्री मिश्रा ने कमलनाथ के ध्वजारोहण वाले ट्वीट पर कसा तंज

गृहमंत्री मिश्रा ने कमलनाथ के ध्वजारोहण वाले ट्वीट पर कसा तंज
X

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस भाजपा पर हमलावर हो गई है और प्रदेश सरकार पर जनता के साथ धोखे का आरोप लगा रही है। इन सब के बीच प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र में विधान परिषद के गठन को जुमला बताया है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार ने विधान परिषद के गठन का जुमला दिया था। उस पर कमलनाथ सरकार चार कदम भी नहीं चली। जिस तरह बाकी सब झूठ बोला, उसी तरह इस पर भी सिर्फ और सिर्फ झूठ ही बोला। अभी विधान परिषद गठन का कोई भी प्रस्ताव विचाराधीन नहीं है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि 15 महीने की कांग्रेस सरकार का विजन, युवाओं को ढोर-चराने, बैंड बजाने का विजऩ था। 15 महीने में किसी को रोजगार नहीं दिया गया, न बेरोजग़ारी भत्ता दिया। पूरा पैसा छिंदवाड़ा भेज दिया।

कांग्रेस सिर्फ झूठ की राजनीति करती है

वहीं कांग्रेस द्वारा कमलनाथ सरकार गिरने के बाद पार्टी द्वारा 15 अगस्त पर कमलनाथ के ध्वजारोहण वाले ट्वीट पर चुटकी लेते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ झूठ की राजनीति करती है। कह दिया कि पंद्रह अगस्त को झंडा वंदन करेंगे ,कहीं दिखें तो बताना, हम भी देखने जाएंगे।

दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लेते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि छपास के लिए दिग्विजय सिंह भगवान राम के नाम का दुरुपयोग कर रहे हैं, राम मंदिर के शिलान्यास से सर्वाधिक पीड़ा या तो बाबर के मन में हुई होगी या तो उसके समर्थकों में, दिग्विजय सिंह और लक्ष्मण सिंह का यह कृत्य निंदनीय है। उन्होंने कहा कि राम के साथ मजाक करना बहुत निंदनीय है, कांग्रेस राम का दुरुपयोग छपास के लिए कर रहे हैं। कांग्रेस को इस बात पर चिंतन करना चाहिए कि उनके मंत्री-विधायक,नेता ही क्यों टूटते हैं।



Updated : 13 Aug 2020 7:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top