Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > गृहमंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा -यदि राम तुम्हारे तो शक कैसा, नहीं तो हक कैसा

गृहमंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा -यदि राम तुम्हारे तो शक कैसा, नहीं तो हक कैसा

गृहमंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा -यदि राम तुम्हारे तो शक कैसा, नहीं तो हक कैसा
X

भोपाल। सरकारी नौकरियों में प्रदेश के युवाओं के लिए आरक्षित करना बड़ा मुद्दा बन गया है।सरकार की इस घोषणा को विपक्ष मात्र एक चुनावी स्टंट बता रहा है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष द्वारा इस मुद्दे पर की जा रही बयान बाजी पर पलटवार किया है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा की हमें घोषणा वीर बताकर इस घोषण का विरोध करा रहा विपक्ष बताये की उन्होंने अपनी 15 महीने की सरकार में वाओं को कितने रोजगार दिए हैं।

गृहमंत्री मिश्रा ने आज सुबह मीडिया से चर्चा के दौरान कहा की कमलनाथ ने अपने घोषणा पत्र में बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा दी थी। बताएं 15 महीने में कितने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता मिला है। उन्होंने कहा की युवाओं को कमलनाथ से पूछना चाहिए की उन्हें बेरोजगारी भत्ता क्यों नहीं मिला। गहमंत्री ने आगे कहा की कांग्रेस विपक्ष में है, इसलिए विरोध करे यह उनका काम है। लेकिन यह काम सिर्फ सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि सड़को पर उतर कर विरोध करे। 15 महीने में कांग्रेस सरकार प्रदेश में कुछ नहीं कर पाई और आज जब भाजपा सरकार युवाओं के नौकरी की बात कर रही है तो वह विरोध जता रहे हैं।

कांग्रेस द्वारा लगातार राममय बने रहने पर डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज कस्ते हुए कहा की राम सभी के है, यदि आपको यह बताना पड़ रहा है तो आपका हक़ कैसा। उन्होंने कहा की भाजपा कभी भी राम को अपना बताने की मुहिम नहीं छेड़ी। बता दें की प्रदेश में शिवराज सरकार द्वारा नौकरियों में प्रदेश वासियों को 100 प्रतिशत आरक्षण का कांग्रेस विरोध जता चुकी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी इस घोषणा का विरोध कर रहे है।


Updated : 20 Aug 2020 9:59 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top