Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मुख्यमंत्री तो विकास के लिए खूब पैसा देते हैं, लेकिन अधिकारी-ठेकेदार खा जाते हैं

मुख्यमंत्री तो विकास के लिए खूब पैसा देते हैं, लेकिन अधिकारी-ठेकेदार खा जाते हैं

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तो विकास के लिए खूब पैसे दे रहे हैं, लेकिन विभागों के अधिकारी और ठेकेदार इन पैसों को खा जाते हैं।

मुख्यमंत्री तो विकास के लिए खूब पैसा देते हैं, लेकिन अधिकारी-ठेकेदार खा जाते हैं

भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह ने सदन में सरकार को घेरा

मंत्री के जवाब से रहे असंतुष्ट, करते रहे अधिकारियों को निलंबित करने की मांग

भोपाल | मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तो विकास के लिए खूब पैसे दे रहे हैं, लेकिन विभागों के अधिकारी और ठेकेदार इन पैसों को खा जाते हैं। इसके कारण क्षेत्रों में विकास कार्य भी नहीं हो रहे हैं। ये बातें सदन के अंदर मंत्री के जबाव से असंतुष्ट भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह ने कही। उन्होंने प्रश्नकाल में अपने क्षेत्र के विकास को लेकर प्रश्न लगाया था। इस पर पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह ने जबाव दिया कि विद्युत पोल हटाए जाने के कारण सड़क बनने में विलंब हुआ है, लेकिन विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह मंत्री के जबाव से असंतुष्ट नजर आए और बार-बार अधिकारियों को निलंबित एवं ठेकेदार पर कार्यवाही की मांग करते रहे। भाजपा विधायक ने अपने क्षेत्र के किला गेट लहार रोड चौराहा भिंड में सड़क मार्ग के निर्माण को लेकर स्थिति जाननी चाही थी।

उन्होंने प्रश्नकाल में पूछा कि हमारे क्षेत्र की सड़क को 12 महीने में बनना था, लेकिन ढाई साल से ज्यादा हो गए हैं। इसको लेकर पहले भी प्रश्न लगाए थे, लेकिन हर बार आश्वासन ही मिला और आज तक सड़क का कार्य पूरा नहीं हो सका। उन्होंने सदन में कहा कि जिन्होंने सड़क बनाने में देरी की है उन अधिकारियों को निलंबित करें तथा ठेकेदार के खिलाफ भी कार्यवाही करें। भाजपा विधायक जबाव आने के बाद भी लगातार बोलते रहे। इस पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा ने अगला प्रश्न बाला बच्चन को पूछने के लिए कह दिया, लेकिन विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह तब भी बोलते रहे। बाद में स्पीकर ने व्यवस्था दी कि भाजपा विधायक के प्रश्न का जबाव नहीं दिया जाए ।




Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top