Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कोरोना की रोकथाम के लिए आवश्यकता पड़ने पर सख्त कदम उठाएंगे : मुख्यमंत्री

कोरोना की रोकथाम के लिए आवश्यकता पड़ने पर सख्त कदम उठाएंगे : मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ने करंज का पौधा रोंपा

कोरोना की रोकथाम के लिए आवश्यकता पड़ने पर सख्त कदम उठाएंगे : मुख्यमंत्री
X

भोपाल। देश के ने राज्यों की तरह प्रदेश में भी कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। जिसे देखते हुए इंदौर एवं भोपाल में नाइट कर्फ्यू। वहीं अन्य आठ जिलों में रत 10 बजे बाजार बंद करने के निर्देश दिए गए है। इसी कड़ी में आज एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आम जनों से कोरोना के प्रति सावधानी बरतने की अपील की। मुख्यमंत्री ने ये अपील राजधानी के स्मार्ट पार्क में पौधारोपण करने के दौरान मीडिया से चर्चा के दौरान की।

उन्होंने कहा है कि। उन्होंने कहा कि मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, कोविड-19 से हमें डरने की जरूरत नहीं है, बस सावधान रहने की जरूरत है। हमें आप सभी का सहयोग चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मैं सभी जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक करूंगा और महत्वपूर्ण निर्णय लूंगा। उन्होंने कहा कि जनता की भलाई के लिए यदि हमें सख्त कदम उठाने पड़े, तो वो भी उठाए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने राजधानी स्थित स्मार्ट पार्क में करंज का पौधा रोंपा। उन्होंने कहा की पेड़ जीवन है! हम केवल पौधा नहीं, बल्कि जीवन रोप रहे हैं और बाकी लोगों के जीवन के लिए एक महत्वपूर्ण काम कर रहे हैं। पौधरोपण करने में जो आनंद है, वह अद्भुत है। मुझे ऐसा लगता है कि मैं खुशियाँ रोप रहा हूँ।

Updated : 12 Oct 2021 10:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top