Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > केन-बेतवा लिंक परियोजना मप्र और उप्र के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित होगी : प्रधानमंत्री

केन-बेतवा लिंक परियोजना मप्र और उप्र के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित होगी : प्रधानमंत्री

केन-बेतवा लिंक परियोजना मप्र और उप्र के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित होगी : प्रधानमंत्री
X

नईदिल्ली/भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आम बजट में केन-बेतवा लिंक परियोजना मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित होगी। इस परियोजना से किसानों को भरपूर लाभ होगा। किसानों के खेतों तक पानी पहुंचाने का यह आधुनिक युग का भागीरथ काम है। अब बुंदेलखण्ड के खेतों में और हरियाली आयेगी।

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं को आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था को लेकर बजट के बारे में संवाद कर रहे थे। पार्टी के मप्र प्रभारी मुरलीधर राव ने इंदौर, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने दिल्ली के अंबेडकर भवन, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल एवं प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने प्रदेश पदाधिकारियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी कार्यालय में प्रधानमंत्री के उद्बोधन को लाइव सुना। इसी प्रकार प्रदेश के सभी जिलों में वरिष्ठ नेताओं और पार्टी कार्यकर्ता ने भी प्रधानमंत्री मोदी का भाषण सुना।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने उद्बोधन में कार्यकर्ताओं से कहा कि सेवा भाव से हम गरीबों की सेवा में जुटे हैं, उसे देश देख रहा है। हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करें। बजट के बारे में लोगों को जागरूक करते हुए इसका लाभ नीचे तक पहुंचे, इसकी चिंता करें। उन्होंने कहा कि मुझे देश की जनता पर भरोसा है, वैसे ही आप सभी कार्यकर्ताओं पर भरोसा है। मैं शान से आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करके आया हूं। मैं आपके सामर्थ्य को भलिभांति जानता हॅू।

उन्होंने कोविड काल के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किये गये सेवा कार्यों का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि मुसीबतों के बीच सेवा करने के आपके भाव को मैं देखता हॅू। मुझे विश्वास है कि प्रगति की जो कोशिश है, विकास की ऊंचाइयों को हासिल करने का जो प्रयास है, उसमें सबका प्रयास बहुत महत्वपूर्ण है। इन सबके प्रयास के लिए आप एक कैटेलिक एजेंट बनकर इस काम को आगे बढाएंगे।

सुमित्रा महाजन ने इंदौर में सुना प्रधानमंत्री का उद्बोधन -

वरिष्ठ नेत्री एवं पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन, पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी एवं जिला अध्यक्ष गौरव रणदीवे ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ इंदौर के संभागीय कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था उद्बोधन को सुना।

Updated : 4 Feb 2022 9:10 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top