Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > विज्ञापन में सरकार द्वारा उपलधिया दर्शाने पर , नरोत्तम ने लगाए यह... आरोप

विज्ञापन में सरकार द्वारा उपलधिया दर्शाने पर , नरोत्तम ने लगाए यह... आरोप

विज्ञापन में सरकार द्वारा उपलधिया दर्शाने पर , नरोत्तम ने लगाए यह... आरोप
X

भोपाल। प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को लेकर अखबारों में छपे एक विज्ञापन पर पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक नरोत्तम मिश्रा ने सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को बताने वाले इस विज्ञापन पर कटाक्ष करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा है की यदि सरकार रेत के अवैध उत्खनन को रोकने का दावा कर रही है तो फिर कंप्यूटर बाबा कैसे रोज-रोज नदियों के किनारे जाकर अवैध उत्खनन पकड़ रहे हैं। कभी जेसीबी तो कभी पोकलेन तो कभी ट्रैक्टर और कभी डंपर पकड़े जा रहे हैं।

अखबार में छपे इस विज्ञापन में सीएम की फोटो के साथ प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताई गई है।इसमें बताया गया है कि सरकार ने शुद्ध के लिए युद्ध अभियान चलाकर कितने लोगों पर कार्रवाई की और कितनी पेनल्टी सहित कितने लोगों को सजा दिलाई है। इसके साथ ही रेत के अवैध उत्खनन पर सरकार ने अपनी उपलब्धि का इसमें उल्लेख किया है। विज्ञापन में बताया है की किस तरह रोक लगा दी जिससे पिछली सरकार की तुलना में अब रेत से मिलने वाला राजस्व में कितनी बढोत्तरी हुई है। साथ ही महिलाओं और बालिकाओं के साथ होने वाले अपराधों की तुलनात्मक संख्या कम होने का भी दावा विज्ञापन के माध्यम से किया गया है।

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है की यदि रेत के अवैध उत्खनन को रोकने का दावा कर रही है तो फिर कंप्यूटर बाबए कैसे रोज-रोज नदियों के किनारे जाकर अवैध उत्खनन पकड़ रहे हैं ।कभी जेसीबी तो कभी पोकलेन तो कभी ट्रैक्टर और कभी डंपर पकड़े जा रहे हैं। मिश्रा ने सरकार के ड्रग माफिया मुक्त प्रदेश होने के दावे को हवा में उड़ाते हुए कहा कि सरकार आबकारी नीति में 4000 करोड़ रूपए की बढ़ोतरी का दावा कर रही है तो फिर सरकार कैसे प्रदेश के नशा मुक्त होने का दावा कर सकते है।



Updated : 26 Feb 2020 12:02 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top