Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कांग्रेस ने सत्रावसान के बाद भी लगाई विधानसभा

कांग्रेस ने सत्रावसान के बाद भी लगाई विधानसभा

मध्य प्रदेश की वर्तमान 14वीं विधानसभा का अंतिम सत्र भले ही कल मंगलवार को खत्म हो गया हो, लेकिन कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा परिसर में विधानसभा सत्र को जारी रखा है।

कांग्रेस ने सत्रावसान के बाद भी लगाई विधानसभा

कांग्रेस ने सत्रावसान के बाद भी लगाई विधानसभा

भोपाल । मध्य प्रदेश की वर्तमान 14वीं विधानसभा का अंतिम सत्र भले ही कल मंगलवार को खत्म हो गया हो, लेकिन कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा परिसर में विधानसभा सत्र को जारी रखा है। इस दौरान सत्ता पक्ष पर जमकर हमले बोले जा रहे हैं और सत्ता पक्ष पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया गया। मिली जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश विधानसभा का सत्र पांच दिवसीय था और वह दो दिन ही चल सका। कांग्रेस ने पहले ही आशंका जताई थी कि सरकार सत्र को जल्दी खत्म कर देगी, इसलिए सत्र के दूसरे दिन फोटो सेशन में कांग्रेस विधायकों ने हिस्सा न लेने का फैसला लिया था।

विधानसभा परिसर में कांग्रेस विधायक, विधायक दल के नेता अजय सिंह की अगुवाई में पहुंचे। सभी सदस्य जमीन पर बैठक कर सदन की कार्यवाही को संचालित कर रहे हैं। कांग्रेस विधायकों ने खुलकर सरकार पर आरोप लगाए और कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार को हकीकत से वाकिफ करा देगा। कांग्रेस के सारे विधायक हाथ पर काली पटटी बांधकर सदन परिसर में पहुंचे हैं और सरकार की नीतियों, जनता से लूट और नौकरशाही के हावी होने का आरोप लगा रहे हैं।


Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top