Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कोरोना का डेल्टा प्लस वेरिएंट बेहद खतरनाक, सावधान रहने की जरूरत : मुख्यमंत्री

कोरोना का डेल्टा प्लस वेरिएंट बेहद खतरनाक, सावधान रहने की जरूरत : मुख्यमंत्री

कोरोना का डेल्टा प्लस वेरिएंट बेहद खतरनाक, सावधान रहने की जरूरत : मुख्यमंत्री
X

भोपाल। यह सच है कि राज्य में कोरोना के एक्टिव केस घट रहे हैं लेकिन इसका डेल्टा प्लस वैरिएंट बहुत खतरनाक है। एक बार यह फैल गया तो बहुत कठिनाई होगी। मैं मध्यप्रदेश के नागरिकों से आग्रह करता हूँ कि सावधानी बरतें। यह बातें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कही।


मुख्यमंत्री चौहान ने अपने प्रतिदिन पौधरोपण करने के संकल्प के क्रम में शनिवार को राजधानी भोपाल के स्मार्ट पार्क में सप्तपर्णी का पौधा रोपा। इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों के एक सवाल पर कहा कि मप्र में कोरोना संक्रमण नियंत्रण में है। मैं रोज समीक्षा कर रहा हूं। संभावित तीसरी लहर की तैयारियों की भी समीक्षा की गई है। उन्होंने नागरिकों से अपील की कि आप सभी समस्त गाइडलाइंस का पालन करें।

कांग्रेस पर साधा निशाना -

मुख्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जितना नुकसान कांग्रेस ने अनुसूचित जाति/जनजाति या पिछड़ा वर्ग का किया है, उतना कोई कर ही नहीं सकता। पूर्ववर्ती कांग्रेस की सरकार द्वारा पिछड़ा वर्ग के वोटबैंक के लिए केवल अध्यादेश जारी कर दिया गया और बाद में उन्होंने ही स्टे करवा दिया। यदि पिछड़े वर्ग की चिंता थी तो ढंग से वर्कआउट करना चाहिए था।

सरकार कटिबद्ध-

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता पिछड़े वर्ग के हितैषी होने का नाटक करते हैं, जबकि भाजपा हमेशा कमज़ोर वर्गों के साथ रही है। पिछड़े वर्ग के आरक्षण के संबंध में जो भी प्रयास किये जा सकते हैं, हम हरसंभव कदम उठा रहे हैं। हम पिछड़ा वर्ग समेत सभी वर्गों के कल्याण के लिए कटिबद्ध हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top